सुबह उठते ही एंबुलेंस ड्राइवर ने किया ऐसा काम कि दोपहर तक बन गया करोड़पति
सुबह उठते ही एंबुलेंस ड्राइवर ने किया ऐसा काम कि दोपहर तक बन गया करोड़पति
Share:

एक कहावत हमारे भारत देश में बहुत मशहूर है कि जब इंसान की किस्मत बदलती है, तो एक झटके में सबकुछ बदल जाता है। किस्मत बदलने का ऐसा ही एक केस पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक एंबुलेंस ड्राइवर का भाग्य ऐसा पलटा कि वो रातों-रात करोड़पति बन गया। इस एंबुलेंस ड्राइवर ने प्रातः उठकर 270 रुपये का लॉटरी टिकट क्रय किया तथा दोपहर तक वह करोड़पति बन गया।

खबर के मुताबिक, एंबुलेंस ड्राइवर का नाम शेख हीरा है। शेख बीते दिनों प्रातः उठने के पश्चात् किसी काम से एक दुकान पर गए थे। दुकान से उन्होंने 270 रुपये का एक लॉटरी का टिकट खरीद लिया। उसके पश्चात् वे अपने काम पर चले गए। जब दोपहर को लॉटरी का परिणाम आया तो उसमें उनका 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट लग गया। ये देखते ही शेख खुशी से झूम उठे। एंबुलेंस ड्राइवर शेख हीरा 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीतने के पश्चात् इतने खुश थे कि वो सलाह लेने के लिए सीधे पुलिस स्टेशन गए। उसके मन में लॉटरी टिकट खोने का डर भी था। आखिरकार शक्तिगढ़ पुलिस उसे सुरक्षित उसके घर ले गई। उनके घर पर पुलिस की टीम तैनात कर दी गई है।

वही शेख ने कहा कि उनकी मां बहुत समय से बीमार है तथा उसका उपचार चल रहा है। मगर रुपयों की किल्लत के चलते ठीक से उपचार नहीं हो पा रहा था। अब जब इतने रुपये आएंगे तो वो अपनी मां का उपचार अच्छे से कराएंगे। शेख ने कहा कि अब इस लॉटरी के रुपयों से उनकी मां जल्दी स्वस्थ हो जाएंगी।

सर्दी में लोगों को 'शराब' से गर्मी देगी कांग्रेस.., गुजरात में पार्टी नेता ने दिया बड़ा बयान

छत्तीसगढ़ का विकास मॉडल गुजरात से आगे निकल गया है: बघेल

बजरंग दल ने रद्द कराया ‘पाकिस्तानी फूड फेस्टिवल’, कांग्रेस पार्षद ने शेयर की थी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -