Realme C12 स्मार्टफोन की पहली सेल हुई शुरू, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Realme C12 स्मार्टफोन की पहली सेल हुई शुरू, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Share:

Realme के हाल ही में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Realme C12 की आज यानी चौबीस अगस्त को पहली सेल है. इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर जे से प्रारंभ होने वाली है. ये स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी संग आता है. स्मार्टफोन में कुल चार कैमरे मिल रहे हैं. स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जो सिंगल चार्ज में 57 दिनों के स्टैंडबाय वक्त और 46.04 घंटे का कॉलिंग टाइम संग आता है. तप चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन का दाम और फीचर्स के बारे में...

Realme C12 की कीमत और उपलब्धता
इस स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट तीनGB रैम और 32GB संग मिलता है. इसके दाम 8,999 रुपए है. स्मार्टफोन पावर ब्लू और पावर सिल्वर 2 कलर वेरिएंट सेल के लिए अवेलेबल रहेगा. स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart और realme.com 24 से परचेस किया जा सकेगा जबकि ऑफलाइन स्टोर्स पर स्मार्टफोन की सेल 31 अगस्त से प्रारंभ होगी. fedral bank के डेबिट कार्ड से स्मार्टफोन की खरीद पर दस प्रतिशत इंस्टैंड डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. वहीं, Rupay डेबिक कार्ड से प्री-पेड ट्रांजैक्शन पर तिस प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं, Axis bank कार्ड पर पांच प्रतिशत की छूट दी जा रही है. स्मार्टफोन को एक हजार रुपए की EMI पर परचेस किया जा सकेगा.

Realme C12 के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा. जो कि 1600 x 720 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन संग मिलता है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और 88.7 का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मिल रहा है. स्मार्टफोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है. सिक्योरिटी के लिए इसमें ग्राहक को रियर फिंगरप्रिंट सेंसर की फैसिलिटी मिल रही है. यह स्मार्टफोन 2.3GHz Octa-Core MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर कार्य करता है और ग्राहक इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके एक्सपेंड कर सकते हैं.  

Realme Buds Classic की सेल आज से होगी शुरू, यहां से कर सकेंगे क्रय

कई आकर्षक ऑफर के साथ आज होगी Realme Youth Days सेल शुरू

Realme C12 स्मार्टफोन बेस्ट ऑफर के साथ सेल में होगा उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -