ऑनस्क्रीन यह काम कर चुकी हैं ये अभिनेत्री, अब बोल दी चौका देने वाली बात
ऑनस्क्रीन यह काम कर चुकी हैं ये अभिनेत्री, अब बोल दी चौका देने वाली बात
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंबर डेविस अक्सर ही ऐसे बयान देती रहती हैं जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. एंबर डेविस ने हाल ही में एक ऐसा बयान दें दिया जिसके बाद एक बार फिर उनकी चर्चा होने लगी. इस बार एंबर डेविस ने टीवी के सामने सेक्स करने को लेकर कहा कि जब भी वो ऑनस्क्रीन सेक्स करती हैं तो इससे उनकी इमेज डैमेज हो जाती हैं. इतना ही नहीं एंबर डेविस ने ये भी बताया कि स्क्रीन पर इंटिमेट होना उनकी लाइफ को डैमेज करता जा रहा हैं.

एंबर डेविस की उम्र अभी महज़ 21 साल ही हैं और इस उम्र में ही उन्होंने अपनी एक बोल्ड इमेज बना ली हैं. एंबर डेविस ने बताया कि वो जब भी स्क्रीन पर इंटिमेट या फिर बोल्ड सीन करती हैं तो वो हमेशा ही नर्वस हो जाती हैं. एंबर मशहूर रियलिटी शो लव आइलैंड की विनर भी रह चुकी हैं. लव आइलैंड के बारे में बात करते हुए एंबर का कहना हैं कि, घर में जाने के बाद जो लोग वह पर पहले से रह रहे होते है उनके साथ तालमेल बैठना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता हैं.

एंबर एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. एंबर ने बताया था कि वो घर के अंदर जब पहली बार गई थी तो उनकी किम के साथ पेयरिंग थी. एंबर इतनी ज्यादा बोल्ड हैं कि वो कैमरे के सामने ही सेक्स कर चुकी हैं.

 

अब इतना बदल गए हैं 'पायरेट्स ऑफ केरेबियन' के एक्टर

तीन शादी और तीन बच्चे के बाद भी सिंगल है एंजलीना जॉली

'मैडी' के बर्थडे पर चीफ गेस्ट बने बॉलीवुड के ये दो सितारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -