IPL 2018: रायडू का रन आउट देख धोनी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए

आईपीएल के मौजूदा सीजन में सोमवार की रात खेले गए 30वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने सामने थी. इस मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों ने जिस हिसाब से बल्लेबाजी की उसे देख हर कोई हैरान और रोमांच से भरा हुआ था. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई के बल्लेबाजों ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. ओपनर शेन वाटसन ने बेहतरीन शुरुआत दिलाते हुए 78 रनों का योगदान दिया. वही मिडिल आर्डर में बल्लेबाजी करने आए धोनी ने तो समां ही बांध दिया और मात्र 22 गेंदों पर 51 रनों की धमाकेदार पारी खेल डाली.

हालांकि चेन्नई की पारी के दौरान एक वाकया ऐसा भी हुआ जिसने प्ल्येर्स से लेकर दर्शकों तक, सबको हंसने पर मजबूर कर दिया. दरअसल हुआ कुछ यूं कि 19.5 गेंद पर धोनी ने बोल्ट की गेंद पर लेग साइड में शॉट मारना चाहा लेकिन बॉल कीपर के पास चली गई.  इस बॉल पर धोनी ने तो कोई रन नहीं भागा, ना ही नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े रायडू को रन लेने के लिए बुलाया लेकिन रायडू शायद गेंद फेंकें जाने से पहले ही क्रीज छोड़ चुके थे और गेंद के कीपर के पास पहुंचने से पहले ही धोनी के बगल में जाकर खड़े हो गए.

रायडू के इस रन लेने की हडबडाहट को देखकर ब्रावो तो खूब जोर-जोर से हंसे साथ ही मैदान में मौजूद दर्शक भी रायडू की इस गड़बड़ी पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. आप भी देखें रायडू का ये कॉमिक रन आउट..

 

IPL 2018: 3 मिनट में देखें पुराने रंग में नजर आए माही की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

PM मोदी मिले राष्ट्रमंडल खिलाड़ियों से

खिलाड़ियों और अधिकारियों को खेल मंत्री की समजाईश

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -