IPL 2018: 3 मिनट में देखें पुराने रंग में नजर आए माही की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

आईपीएल 2018 में सोमवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रनों से हरा कर पॉइंट्स टेबल में पहला पायदान हासिल कर लिया. इस मैच में दिल्ली के नए कप्तान श्रेयस ऐयेर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई की तरफ से ओपनर शेन वाटसन (78) ने धमाकेदार पारी खेलते हुए चेन्नई को 10 ओवरों के बाद 100 रन के पार पहुंचा दिया. वाटसन के साथ फाक डुपलेसी (33) ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया.

हालांकि इस मैच में रैना ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और मात्र एक रन बना कर आउट हो गए. लेकिन हम यहाँ बात कर रहे है माही की. आपने महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बनी फिल्म में एक डायलोग सुना होगा 'माही मार रहा है', इस मैच में भी माही ने खूब मारा और दर्शकों का जमकर मनोरंजन कराया. इस मैच में धोनी की बल्लेबाजी देख छह साल पुराना धोनी याद आ गया.

दुनिया के बेस्ट मैच फिनिसर के रूप में जाने जाने वाले धोनी ने दिल खोल कर बैटिंग की और छक्के-चौकों से मैदान में बैठे दर्शकों को रोमांच से सराबोर कर दिया. उन्होंने मात्र 22 गेंदों में 5 रन की धमाकेदार पारी खेली. अपनी पारी के दौरान धोनी ने दो चौके और पांच छक्के जड़े. आप भी आनंद लें धोनी की इस धमाकेदार पारी का...  

 

IPL 2018 LIVE : दिल्ली को पछाड़ कर चेन्नई फिर शिखर पर, धोनी-वॉटसन की तूफानी पारी

क्रिस गेल का सबसे बड़ा खुलासा कहा- टीम में रखने का वादा कर RCB ने दिया धोखा

आईपीएल 2018: चेन्नई के खिलाफ ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाली पहली टीम बनी दिल्ली

 

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -