अंबाती रायडू का दावा, टीम इंडिया में वापसी करेंगे सुरेश रैना

सुरेश रैना लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और किसी को कुछ पता नहीं है कि उनकी टीम में वापसी होगी या नहीं. सुरेश रैना ने अपना अंतिम मैच 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. वैसे सुरेश रैना की चर्चा इसलिए है क्योंकि भारतीय खिलाड़ी अंबाती रायडू को भरोसा है कि सुरेश रैना टीम में वापसी करेंगे. रायडू ने हाल ही में सीएसके के साथ लाइव सेशन में सुरेश रैना को लेकर भी बात की.उन्होंने बताया कि मार्च में आईपीएल की तैयारी के दौरान सुरेश रैना पूरी तरह फिट थे. रायडू ने इसी वजह से दावा करते हुए कहा है कि सुरेश रैना में अभी बहुत क्रिकेट बचा है मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि वो टीम इंडिया में वापसी करेंगे. मैं रैना को उस समय से जानता हूं जब वह महज 16 साल के थे. मेरा मानना है कि वह निश्चित रूप से इंडियन जर्सी फिर पहनेंगे.

बता दें कि सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं. वह आईपीएल 2020 में वह शानदार प्रदर्शन करके टीम में वापसी कर सकते थे पर कोरोना वायरस के चलते लीग का आगाज नहीं हो पाया है. आईपीएल 2020 के स्थगित होने से सुरेश रैना को भी बड़ा झटका लगा क्योंकि उनकी टीम इंडिया में वापसी की संभावनाएं कम हो गई हैं.

बता दें कि वैसे तो सुरेश रैना खुद भी यह इच्छा जाहिर कर चुके हैं कि वह टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं. यही नहीं रैना इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप का भी हिस्सा बनना चाहते हैं. अब देखने वाली बात रहती है कि उनकी वापसी हो पाती या नहीं.

मोहम्मद यूसुफ ने इन क्रिकेटरों को बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी

आर आश्विन ने किया खुलासा, कहा- 'साल 2019 के IPL में इसलिए कोई भी बल्लेबाज...'

शोएब अख्तर बनना चाहते है टीम इंडिया के कप्तान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -