आर आश्विन ने किया खुलासा, कहा- 'साल 2019 के IPL में इसलिए कोई भी बल्लेबाज...'

टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर आर अश्विन फिलहाल भारत में बेस्ट ऑफ स्पिनर हैं जो अपने करियर की शुरूआत से ही टीम इंडिया की टेस्ट टीम का हिस्सा रहे हैं. हालांकि यहां अश्विन लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अपनी जगह नहीं बना पाए और सफेद गेंद से वो इतना बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए. 33 साल का ये क्रिकेटर अभी भी टी20 मैचों में कमाल का प्रदर्शन करता है खासकर आईपीएल. अश्विन ने साल 2017 में टीम इंडिया के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेला था.

यहां अश्विन अभी भी आईपीएल में खेलते हैं और अपनी गेंदबाजी से कई बल्लेबाजों को तंग कर चुके हैं. अभी तक अश्विन ने कई आईपीएल की टीमों के लिए खेला हैं. इसमें चेन्नई, पंजाब और राइजिंग पुणे शामिल है. इस साल वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले थे लेकिन कोरोना के चलते टूर्नामेंट को ही रद्द कर दिया गया.

संजय मांजरेकर के साथ बातचीत के दौरान अश्विन ने कहा कि वो आज भी टी20 में अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं. अगर वो अपनी बॉडी को बचाने में सफल रहे तो वो और साल टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं. साल 2019 आईपीएल को याद करते हुए अश्विन ने कहा कि उनकी गेंदों को उस साल कोई भी बल्लेबाज नहीं खेल पा रहा था क्योंकि बल्लेबाजों को ये लग रहा था कि वो कैरम गेंद डाल रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि, लेकिन उस दौरान मैं बल्लेबाजों को चकमा दे रहा था क्योंकि मैं कैरम की बजाए रिवर्स कैरम गेंद डाल रहा था. बता दें कि अश्विन ने पिछले साल पंजाब के लिए खेलते हुए 14 मैचों में कुल 15 विकेट लिए थे. इस साल नीलामी से पहले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स में जगह मिली.

उस्मान ख्वाजा का बड़ा बयान, कहा- अभी भी ऑस्ट्रेलिया के टॉप 6 बल्लेबाजों में शामिल हूँ

आंख की चोट भी नहीं रोक पाई इस दिग्गज खिलाड़ी को

डस्टिन ब्राउन ने किया कमाल, मैदान में उतरे मास्क के साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -