मोहम्मद यूसुफ ने इन क्रिकेटरों को बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी

कोरोनावायरस के कारण दुनियाभर में कोई भी खेल नहीं हो रहा है. ऐसे में फैंस को अपने पसंदीदा क्रिकेटरों से जुड़ने का मौका मिल रहा है. फिर चाहे वो मौजूदा क्रिकेटर हों या रिटायर्ड, हर कोई सोशल मीडिया के जरिए फैंस से बात करने की कोशिश कर रहा है. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने भी ट्विटर के जरिए अपने फैंस से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए. 2000 के पहले दशक में पाकिस्तान के सबसे सफल बल्लेबाजों में से रहे मोहम्मद यूसुफ ने ट्विटर पर अपने यूजर्स के सवाल लिए और उनके जवाब दिए. इस दौरान यूसुफ ने पाकिस्तान क्रिकेट में विवाद, फिक्सिंग, अपने करियर से लेकर पसंदीदा क्रिकेटर और सबसे बेहतरीन मौजूदा कप्तान के बारे में भी बताया.

सचिन और लारा हैं पसंदीदा क्रिकेटर: इस दौरान एक यूजर ने यूसुफ से उनके पसंदीदा क्रिकेटरों के बारे में पूछा. पाकिस्तान के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेलने वाले यूसुफ ने क्रिकेट इतिहास के दो सबसे शानदार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया.

वहीं एक यूजर ने उनसे पसंदीदा पाकिस्तान कप्तान का नाम पूछा जिनके तहत उन्होंने क्रिकेट खेला. अपने करियर में वसीम अकरम, वकार यूनिस, यूनुस खान और शाहिद अफरीदी की कप्तानी में यूसुफ ने क्रिकेट खेला. हालांकि यूसुफ ने अकरम और इंजमाम को अपना पसंदीदा पाकिस्तानी कप्तान बताया. मौजूदा वक्त में लिमिटेड ओवर क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ कप्तान के सवाल पर यूसुफ ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन या भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम नहीं लिया. बल्कि यूसुफ ने न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को सबसे अच्छा लिमिटेड ओवर कप्तान बताया. विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड पिछले साल वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा था.

अपने सामने फिक्सिंग नहीं देखी: यूसुफ से सवाल-जवाब के सेशन के दौरान एक यूजर ने पाकिस्तान क्रिकेट में शोएब अख्तर और पीसीबी के कानूनी सलाहकार के बीच चल रहे मौजूदा बवाल पर भी सवाल पूछा. इस पर यूसुफ ने कहा कि दोनों को बैठकर इसको सुलझाना चाहिए. हालांकि यूसुफ ने उमर अकमल पर लगे 3 साल के बैन पर अख्तर का साथ दिया और कहा कि ये बहुत ज्यादा सजा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने वक्त में मैच फिक्सिंग की बात से भी इंकार किया. यूसुफ ने एक फैन को जवाब देते हुए लिखा कि कम से कम अपने सामने उन्होंने फिक्सिंग जैसी कोई चीज नहीं देखी.

आर आश्विन ने किया खुलासा, कहा- 'साल 2019 के IPL में इसलिए कोई भी बल्लेबाज...'

शोएब अख्तर बनना चाहते है टीम इंडिया के कप्तान

उस्मान ख्वाजा का बड़ा बयान, कहा- अभी भी ऑस्ट्रेलिया के टॉप 6 बल्लेबाजों में शामिल हूँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -