भज्जी की शादी में अंबानी की फैमिली, बॉलीबुड की हस्तियां करेगी शिरकत
भज्जी की शादी में अंबानी की फैमिली, बॉलीबुड की हस्तियां करेगी शिरकत
Share:

जालंधर : इंडिया टीम के शानदार स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है। मिली खबरों के मुताबिक हरभजन सिंह अक्टूबर में अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है और भज्जी ने शादी के कार्ड बांटने भी शुरु कर दिए है।

भज्जी अपनी शादी में खास-खास लोगों के घरों में निमंत्रण पत्र पंहुचा रहे है। भज्जी की शादी में पूरी इंडियन टीम के अलावा मुकेश अंबानी के परिवार के सदस्य भी शामिल होंगे। वहीं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान और शाहरुख खान भी शिरकत करेंगे। 

शहर से करीब तीन सौ लोगों को शादी में बुलाया जा रहा है। इसमें स्पोर्ट्स जगत के बड़े नामों के अलावा उद्योगपति, राजनेताओं, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही शहर की अन्य क्षेत्रों की बड़ी हस्तियों को निमंत्रण भेजा जा रहा है।

भज्जी ने अपने होम टाउन जालंधर में 29 अक्टूबर के लिए एक फाइव स्टार रिजोर्ट के 200 कमरे बुक करा दिए हैं। ताज पैलेस और आईटीसी को भी शादी की पार्टी के लिए बुक कर लिया गया है। अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के लिए ड्रेस, डिजाइनर अर्चना कोचर डिजाइन कर रहीं हैं और हरभजन के लिए डिजाइनर राघवेंद्र राठौर उनके ड्रेसडिजाइन करेंगे।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार, क्रिकेट वर्ल्ड के सितारों के अलावा बी टाउन स्टार्स भी शरीक होंगे। हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के संगीत में सिंगर मीका सिंह होस्ट करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -