क्या कोरोना काल में डॉक्टर्स करवा रहे वेश्यावृत्ति ?
क्या कोरोना काल में डॉक्टर्स करवा रहे वेश्यावृत्ति ?
Share:

भारत के राज्य हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के जिला नागरिक अस्पताल में सब कुछ ठीक नहीं है. डॉक्टरों पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं. अस्पताल में अनुबंध और ठेका पर नौकरी के नाम पर लाखों रूपये की रिश्वत और महिला कर्मचारियों के शारीरिक शोषण के आरोप लगाए गए हैं.

चीन के दावे पर भारत की दो टूक, कहा- 6 जून की सहमति को लागू करें दोनों देश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आरोप लगाने वाला कर्मचारी पुराने सिविल अस्पताल में कार्यरत है और उसने अपने नाम सहित यह शिकायत प्रधान चिकित्सा अधिकारी को सौंपी थी, जहां से यह शिकायत सिविल सर्जन को प्रेषित कर दी गई है. अब सिविल सर्जन डॉक्टर कुलदीप कुमार ने पूरे मामले की जांच करवाए जाने की बात कही है.

सूर्यग्रहण मेला: पहले देना होगा कोरोना टेस्ट, फिर ब्रह्मसरोवर में स्नान कर सकेंगे श्रद्धालु

इसके अलावा प्रधान चिकित्सा अधिकारी को सौंपी शिकायत में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक महिला अनुबंधित कर्मचारी व अन्य द्वारा मासूम व भोली भाली लड़कियों से वेश्यावृति करवाई जा रही है. इसके अलावा भ्रष्टाचार भी खूब हो रहा है. कर्मचारी ने बताया है कि वह पुराने सिविल कार्यालय में कार्यरत है. बाकायदा कर्मचारी ने अपना नाम और टेलीफोन नंबर भी अंकित कर शिकायत दी है.बता दें कि करीब डेढ़ साल पहले भी एक महिला डॉक्टर पर लड़कियों की सप्लाई करने और अनुबंधित कर्मचारियों को नौकरी पर लगाने के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए गए थे. बाकायदा इस बारे में पांच अलग-अलग शिकायतें भी भेजी गई थीं, लेकिन यह सभी गुमनाम थीं. लिहाजा आरोप जांच में कहीं नहीं टिक पाए थे. लेकिन इस बार शिकायत करने वाला कर्मचारी न तो गुमनाम है न ही कच्चा कर्मचारी. बल्कि नियमित है.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की मांग- चाइनीज फूड बेचने वाले होटलों पर लगे बैन

भारत के UNSC सदस्य बनने पर अमेरिका ने दिया बड़ा बयान, पाक-चीन को लगी मिर्ची

गुरदासपुर डीसी शहीद सतनाम सिंह के नाम पर करने वाले है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -