'ग्रेट इंडियन दिवाली सेल' पर अमेज़ॉन का धमाका
'ग्रेट इंडियन दिवाली सेल' पर अमेज़ॉन का धमाका
Share:

नई दिल्ली : देश में लगातार ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा नहीं है कि यहाँ केवल युवा ही अपना क्रेज दिखा रहे है बल्कि आज हर उम्र के लोग यहाँ अपना अधिक समय बिताते हुए नजर आने लगे है. इसको लेकर ही यह भी देखने को मिल रहा है कि जहाँ एक तरफ देश में इंटरनेट का प्रचलन बढ़ रहा है वहीँ दूसरी तरह लोग ई-कॉमर्स के क्षेत्र की तरफ बहुत ही तेजी से बढ़ रहे है. जहाँ आम दिनों में लोग ई-कॉमर्स की तरफ खिचे जा रहे है वहीँ बात करें त्यौहारी सीजन की तो आपको बता दे कि इस सीजन के दौरान अधिक मात्रा में खरीददारी का अनुमान लगाया जा रहा है.

इस सीजन को देखते हुए ही अब अमेज़न भी "ग्रेट इंडियन दिवाली सेल" लेकर बाजार में प्रवेश करने वाला है. साथ ही यह भी बता दे कि यह दिवाली सेल 26 अक्टूबर से लेकर 28 अक्टूबर तक चलने वाली है, साथ ही जानकारी दे दे कि 26 अक्टूबर को रात 12 बजे से ही इस सेल को शुरू कर दिया जायेगा.

कम्पनी ने इस सेल के बारे में बताते हुए यह भी कहा है कि इसके माध्यम से ग्राहकों को काफी अधिक मात्रा में ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे है. यहाँ तक की हर 30 मिनिट के अंतराल पर एक नई डील की पेशकश भी की जाना है. इस सेल का आनंद आप मोबाइल ऍप के साथ ही अपने कंप्यूटर से भी ले सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -