अमेज़न इंडिया ने फायर टीवी डिवाइसेस के लिए 'लाइव टीवी' फीचर किया लॉन्च
अमेज़न इंडिया ने फायर टीवी डिवाइसेस के लिए 'लाइव टीवी' फीचर किया लॉन्च
Share:

अमेज़न ने हाल ही में भारत में फायर टीवी उपकरणों के लिए एक नया 'लाइव टीवी' फीचर लॉन्च किया है। ये नई सुविधा एक उद्देश्य के लिए पेश की गई है क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं को फायर टीवी पर लाइव सामग्री का उपयोग करना आसान बनाता है। फायर टीवी होम स्क्रीन पर एक नया 'लाइव' टैब और 'ऑन नाउ' पंक्ति है। फायर टीवी पर लाइव टैब आसानी से ध्यान देने योग्य हो सकता है क्योंकि यह फिल्मों और टीवी शो के साथ शीर्ष नेविगेशन पैनल पर बनाया गया है। लाइव टीवी की मदद से, उपयोगकर्ता उन सभी चैनलों को देख सकते हैं जिन्हें उन्होंने सब्सक्राइब किया है और दिखाता है जो इस समय प्रसारित हो रहे हैं और यहां तक कि उपयोगकर्ता स्क्रीन के नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं और हमारे चैनल गाइड की जांच कर सकते हैं।

वही यह तत्व उचित परीक्षा देता है कि किस समय कौन से शो चल रहे हैं। फायर टीवी लाइट खरीदार अपने रिमोट पर गाइड बटन के माध्यम से चैनल गाइड बटन का उपयोग कर सकते हैं। वर्तमान में लाइव कार्यक्रमों को विभिन्न चैनलों पर हाइलाइट किया गया है। थंबनेल के निचले भाग में एक लाल पट्टी भी है जो शो के वास्तविक समय में सुधार को प्रदर्शित करेगा। जिन उपयोगकर्ताओं ने सदस्यता ली है, वे चैनल ऑन नाउ पंक्ति में प्रदर्शित किए जाएंगे।

फायर टीवी पर लाइव टीवी SAB HD, Colors HD, SET HD, Nick HD +, Dangal, DD National, News18 India, MTV Beats HD, Sony BBC Earth HD, Mastii TV Music और Discovery जैसे चैनलों का प्रदर्शन करेगा। OTT आउटलेट ने SonyLIV, Voot, Discovery + और NextG TV के साथ शुरू होने वाले लाइव टीवी फीचर को भी एकीकृत किया है। Zee5 को भी जल्द ही इस सूची में जोड़ा जाएगा

Snapdeal ने किया अपनी दिवाली सेल का ऐलान, इस दिन होगी शुरू

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर! कंपनी ने शुरु की ये नई सुविधा, नहीं लगेगा कोई चार्ज

Flipkart ने Paytm से मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेगा ये फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -