Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर! कंपनी ने शुरु की ये नई सुविधा, नहीं लगेगा कोई चार्ज
Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर! कंपनी ने शुरु की ये नई सुविधा, नहीं लगेगा कोई चार्ज
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Reliance Jio ने हाल ही में नए पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं, इन पोस्टपेड प्लान का नाम जियो पोस्टपेड प्लस है। कंपनी ने दूसरी कंपनियों को मात देने की मंशा से इन प्लान्स को लॉन्च किया है। इन नए पोस्टपेड प्लस प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम तथा Disney+ Hotstar जैसे OTT सब्सक्रिप्शन मुफ्त प्राप्त होते हैं। इसके अतिरिक्त इस सेवा में कंपनी इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी भी ऑफर कर रही है। रिलायंस जियो ने घोषणा की है कि जियो पोस्टपेड प्लस की सुविधा लेने वाले अन्य टेलिकॉम कंपनियों के उपभोक्ता अपनी क्रेडिट लिमिट को कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इसके लिए उन्हें कोई अतिरिक्त फीस नहीं देना होगी।

कस्टमर को मिल रही ये विशेष सुविधाएं:
Reliance Jio उन सभी उपभोक्ता के लिए एक नई carry-forward क्रेडिट लिमिट सुविधा दे रहा है जो किसी अन्य मौजूदा सेवा से Jio पोस्ट-पेड नेटवर्क पर माइग्रेट करना चाहते हैं। कंपनी का दावा है कि इससे जियो पोस्टपेड प्लस में शामिल होने के लिए अन्य ऑपरेटरों के सभी मौजूदा पोस्टपेड उपभोक्ता के माइग्रेशन में सरलता होगी। कंपनी नए सिम कार्ड्स की फ्री होम डिलिवरी भी कर रही है। कंपनी ने प्रीपेड कनेक्शन से पोस्टपेड अथवा फिर पोस्टपेड से पोस्टपेड प्लस कनेक्शन पाने का विकल्प भी दिया है।
-जिस पोस्टपेड नंबर को जियो में स्विच करने चाहते हैं उससे वॉट्सऐप पर 8850188501 नंबर पर Hi लिखकर भेजें।
-तत्पश्चात, मौजूदा ऑपरेटरों का पोस्टपेड बिल अपलोड करें।
-Jio पोस्टपेड कनेक्शन के लिए नई Jio सिम की होम डिलिवरी के लिए जियो के पोर्टल या 1800 88 99 88 99 नंबर पर कॉल करें। इसके पश्चात् Jio पोस्टपेड प्लस सिम कार्ड आपके घर पहुंच जाएगा। आप जियो स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाकर भी सिम कार्ड ले सकते हैं।
-साथ ही www.jio।com/postpaid पर भी जाकर आप Jio पोस्टपेड प्लस के बारे में अधिक जानकारी ले सकते हैं।

ये हैं जियो पोस्टपेड प्लस प्लांस:
जियो ने 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये तथा 1,499 रुपये के दाम वाले 5 पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन सभी पैक में उपभोक्ता को अनलिमिटेड कॉल के साथ बंपर डेटा ऑफर किया जा रहा है। नए जियो पोस्टपेड प्लस प्लांस के साथ Netfix, Amazon Prime, Disney Plus Hotstar जैसे OTT Apps का एक्सेस दिया जाता है। इसके अतिरिक्त इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी की भी सुविधा है। साथ ही ये प्लान बेहद ही किफायती है।

Flipkart ने Paytm से मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेगा ये फायदा

अमेज़न की महासेल में स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट, जानिए मिल रहा है कितना डिस्काउंट

इन सस्ते स्मार्टफोन में गूगल ने लॉन्च किया स्पेशल कैमरा फीचर, जानिए पूरी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -