Snapdeal ने किया अपनी दिवाली सेल का ऐलान, इस दिन होगी शुरू

ई-कॉमर्स साइट Snapdeal ने फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखकर 'Kum Mein Dum' दिवाली सेल का ऐलान किया है। यह दिवाली सेल 16 अक्टूबर से लेकर 20 अक्टूबर तक चलेगी। कस्टमर को इस दिवाली सेल में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण से लेकर किचन तथा होम के सामान तक पर अट्रैक्टिव ऑफर प्राप्त होंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में भारत के 92 जिलों में सर्वे किया था, जिसमें 1.25 लाख से अधिक व्यक्तियों ने भाग लिया था। इस सर्वे में पूछा गया था कि वह दिवाली की सेल में सबसे अधिक क्या क्रय करना चाहते हैं।

Snapdeal के सर्वे के अनुसार, 42 प्रतिशत व्यक्ति प्रतिदिन उपयोग किए जाने वाले गैजेट तथा 38 प्रतिशत लोग किचन का सामान क्रय करना चाहते हैं। वहीं, 26 प्रतिशत व्यक्ति होम, गिफ्ट आइटम तथा कपड़े क्रय करना चाहते हैं। विक्रेताओं की बात करें तो कंपनी ने बीते तीन माहों में अपने प्लेटफॉर्म पर 10,000 से अधिक सेलर्स को जोड़ा है। 

वही ई-कॉमर्स साइट Snapdeal ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि किन प्रोडक्ट्स पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। आशा है कि कंपनी दिवाली सेल में गैजेट से लेकर होम तथा किचन अप्लायंस तक पर 20 प्रतिशत से अधिक छूट दे सकती है। इसके अतिरिक्त एक्सचेंज और सस्ती EMI जैसे ऑफर भी दिए जा सकते हैं। वही Snapdeal का मोबाइल ऐप 8 लेंग्वेज को सपोर्ट करता है। इसमें हिंदी, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, मलयालम, कन्नड़, गुजराती तथा मराठी भाषा सम्मिलित है। साथ ही इसमें कई बेहतरीन ऑफर्स मिल सकते है।

Flipkart ने Paytm से मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेगा ये फायदा

अमेज़न की महासेल में स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट, जानिए मिल रहा है कितना डिस्काउंट

इन सस्ते स्मार्टफोन में गूगल ने लॉन्च किया स्पेशल कैमरा फीचर, जानिए पूरी डिटेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -