अमेज़ॅन प्राइम डे सेल: यहाँ आसान किस्तों में मिल रहे है शानदार स्मार्टफोन
अमेज़ॅन प्राइम डे सेल: यहाँ आसान किस्तों में मिल रहे है शानदार स्मार्टफोन
Share:

अमेज़न प्राइम डे सेल जल्द ही 26-27 जुलाई से शुरू होने वाली है। फिर भी अमेज़न ने छूट और ऑफ़र पर उत्पाद के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन बिक्री के लिए समर्पित कुछ पृष्ठ हैं जो दिखा रहे हैं कि उत्पादों पर 40% की छूट होगी। जब प्रीमियम स्मार्टफोन की बात आती है, तो मोबाइल फोन पर 10000 की छूट मिलेगी। नवीनतम स्मार्टफोन के लिए ईएमआई विकल्प 6,799 रुपये प्रति माह और सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन के लिए 1,499 रुपये से शुरू होंगे।

Amazon ने HDFC बैंक के साथ दोस्ती करके HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 10% की छूट दी है।

Xiaomi: Redmi Note 10 Pro Max और Redmi Note 10 भी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। अमेज़न Redmi 9A, Redmi 9 और Redmi 9 Power पर भी छूट देगा। Mi 11X 5G और Mi 10i 5G को भी प्राइम डे 2021 के लिए टीज किया गया है।

SAMSUNG: सैमसंग भी प्राइम डे सेल पर छूट देने की योजना बना रही है। इसमें गैलेक्सी M31s और गैलेक्सी M51 शामिल हैं। लाभदायक सौदों के तहत Galaxy M31 और Galaxy M12 को लिस्ट किया गया है। Galaxy M42 5G, Galaxy M11 और पिछले साल का Galaxy Note 20 भी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होगा।

APPLE: Apple iPhones को भी रियायती दरों पर बेचा जाएगा। जहां iPhone 11 की कीमत Amazon Prime Day 2021 पर 50,000 रुपये से कम होगी, वहीं iPhone 12 Pro को भी छूट के साथ उपलब्ध होने के लिए छेड़ा गया है। अन्य आईफोन भी कम कीमत में बेचे जाएंगे।

अन्य: अन्य स्मार्टफोन जैसे Oppo A74, iQoo Z3, iQoo 7 Legend, और Tecno Spark 7T भी Amazon India पर रियायती दरों पर बेचे जाएंगे।

आईबीपीएस क्लर्क भर्ती 2021 की आवेदन प्रक्रिया के लिए इन बातों का रखें ध्यान

नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- "नई जनसंख्या नियंत्रण नीति नहीं करेगी काम..."

उत्तराखंड में 1 सप्ताह के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -