AMAZONE ने लॉन्च किया 'स्कूल फ्रॉम होम' स्टोर
AMAZONE ने लॉन्च किया 'स्कूल फ्रॉम होम' स्टोर
Share:

कोरोना वायरस के कारण अधिकतर लोग वर्क फ्रोम होम कर रहे हैं ताकि सोशल डिस्टेंसिंग को मैनेज किया जा सके. यहां तक बच्चों को भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए पढ़ाया जा रहा है. ऐसे में बच्चों को काफी समय मोबाइल, लैपटॉप आदि पर निकलता है और स्कूल से जुड़ी कई ऐसी चीजें जिन्हें लेने के बाहर जाना पड़ता है. बच्चों की इसी समस्या का हल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon लेकर आई है. Amazon ने 'School from Home' स्टोर लॉन्च किया है. जहां बच्चों के स्कूल व पढ़ाई से जुड़ी सभी जरूरी चीजें एक साथ उपलब्ध होंगी. 

कंपनी का कहना है कि 'School from Home' स्टोर घर पर बेहतर लर्निंग जोन बनाने के लिए अभिभावकों, शिक्षकों और छात्रों की मदद करता है. इस स्टोर पर स्‍टडी और राइटिंग के लिए आवश्‍यक चीजों के अलावा स्‍टेशनरी, लैपटॉप, टैबलेट्स, पीसी, हेडसेट्स और स्‍पीकर्स, प्रिंटर्स और होम फर्निशिंग जैसे प्रोडेक्ट्स एक साथ उपलब्ध होंगे.

Amazon द्वार दी गई जानकारी के अनुसार Amazon पर हाल के सर्च ट्रेंड्स से पता चलता है कि वर्क एंड स्‍कूल फ्रॉम होम प्रोडक्‍ट्स के सर्च में काफी उछाल आया है. हेडफोंस और ईयरफोंस के सर्च में 1.7 गुना वृद्धि हुई है. वहीं लैपटॉप और टैबलेट्स के लिए सर्च में 2 गुना से अधिक बढ़ोत्तरी देखी गई. स्‍टेशनरी के लिए सर्च लगभग 1.2 गुना अधिक बढ़ा है. स्‍टडी टैबल के लिए भी सर्च 2.5 गुना बढ़ी है.  

'School from Home' स्टोर अभिभावकों के खरीदारी अनुभव को आसान बनाने के उद्देश्‍य से उपरोक्‍त ट्रेंड्स के आधार पर तैयार किया गया है. यहां आपको बच्चों की पढ़ाई से जुड़ी सभी आवश्यक चीजें एक साथ तो मिलेंगी ही, साथ ही उन पर आकर्षक ऑफर्स और डील्‍स का भी लाभ उठाया जा सकता है. यहां स्टेशनरी के अलावा होम फर्निशिग जैसे कि कैबिनेट, बुकशेल्‍फ और स्‍टडी लैम्‍प्‍स भी मिलेंगे. इसके अलावा बच्चों स्पोर्ट्स से जुड़ा हुआ सामान भी यहां से खरीद सकेंगे.

गूगल में आया नया अपडेट सिस्टम, कुछ इस तरह कर सकते है साइन-अप

शानदार फीचर्स और ऑफर के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च होगा Vivo X50 Pro

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज लॉन्च होने जा रहा है Moto G8 Power Lite

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -