कांग्रेस नेताओं का आरोप, कहा- पिनाराई विजयन कॉलेज प्रमुख ने विधानसभा में भाजपा की मदद मांगी
कांग्रेस नेताओं का आरोप, कहा- पिनाराई विजयन कॉलेज प्रमुख ने विधानसभा में भाजपा की मदद मांगी
Share:

विधानसभा चुनाव से पहले केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सोमवार को आरोप लगाया कि कुछ प्रमुख कांग्रेसी नेता हैं, जो भाजपा की मदद से राज्य विधानसभा में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने नेताओं पर वोट ट्रेडिंग का भी आरोप लगाया। 140 सीटों वाली केरल विधानसभा 6 अप्रैल को चुनाव के लिए जाने वाली है, जिसके परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे। भाजपा ने कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों को इस तरह से मैदान में उतारा है, जिससे आसान वोट ट्रेडिंग की सुविधा मिलती है। आने वाले दिनों में अधिक विवरण सामने आएंगे।

"वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) द्वारा अपना घोषणापत्र लॉन्च किए जाने के कुछ दिनों बाद सीएम का बयान आया- गृहणियों के लिए 'पेंशन' का वादा, युवाओं के लिए 40 लाख नौकरियों का सृजन और 15,000 स्टार्ट-अप्स अगले पांच वर्षों में। विजयन ने भरोसा जताया कि वाम लोकतांत्रिक मोर्चा चुनाव जीतेगा कि "हमारी रैलियों में भारी भागीदारी" जीत का संकेत है। चुनाव प्रचार के बाद के चरणों में जो उत्साह देखा जा सकता है। इस चुनाव में पहले हमारी रैलियों में भारी भागीदारी विपक्ष द्वारा लगाए गए बेबुनियाद आरोपों का जवाब है।

"उन्होंने कहा" विपक्षी कांग्रेस और भाजपा झूठ फैला रहे हैं। एक उदाहरण लोक सेवा आयोग (PSC) के माध्यम से नौकरियों की संख्या पर एक पंक्ति है। वामपंथी सरकार द्वारा पीएससी के माध्यम से रिकॉर्ड संख्या में लोगों को रोजगार दिया गया था, लेकिन विपक्षी दलों द्वारा विकृत संख्याएं प्रसारित की जा रही हैं, "उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में भविष्यवाणियों को पूरा नहीं करने के लिए याद दिलाया।" चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों ने भविष्यवाणी की है कि एलडीएफ सत्ता में आएगा। वाम कार्यकर्ताओं को उन आंकड़ों से दूर नहीं जाना चाहिए। यह सिर्फ एक संकेत है। इसलिए सभी को विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए ठीक से काम करना चाहिए।

असम में नड्डा का तीखा प्रहार, बोले- कांग्रेस के दांत, खाने के और दिखाने के और

हाथरस की साजिश पर मायावती ने प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

क्या गृह मंत्री अनिल देशमुख को देना होगा इस्तीफा ? जानिए क्या कहते हैं महाराष्ट्र के सियासी दिग्गज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -