अगर वेब सीरीज देखने का हर सप्ताह करता है मन तो, इस नेटवर्क के साथ लीजिए वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा
अगर वेब सीरीज देखने का हर सप्ताह करता है मन तो, इस नेटवर्क के साथ लीजिए वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा
Share:

भारतीय यूजर्स के बीच ऑनलाइन शो को देखना का क्रेज लगातार बढ़ाता जा रहा है.अगर आप टीवी की बजाय ऑनलाइन शो देखना पसंद करते हैं तो बताने की जरूरत नहीं कि नेटफ्लिक्स पर एक से एक बढ़िया वेब सीरीज स्ट्रीम होती रहती हैं. कई शो आपके फेवरेट भी होंगे. कुछ के आप कई सीज़न देख चुके होंगे. नेटफ्लिक्स लाइब्रेरी में रोज़ाना इतनी सारी चीजें जुड़ती हैं कि रोज सब कुछ देख पाना लगभग नामुमकिन है.पर इन सब का लुत्फ़ उठाने के लिए आपके नेटवर्क का नेटफ्लिक्स रेडी होना बहुत ज़ाफरूरी है! जैसे एयरटेल 4G जिसे ओपन सिग्नल की रिपोर्ट ने वीडियो स्ट्रीमिंग के मामले में बाकी सर्विस प्रोवाइडर्स से सबसे आगे बताया है. ताकि आप जब चाहे, जहां चाहें आराम से ये सारे शो अपने फोन पर स्ट्रीम कर सकें. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Lava Z71 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, सस्ती कीमत ने ग्राहकों का ​खीचा ​ध्यान

इसके अलावा अगर आप उन लोगों में से हैं जो दोस्तों से सैक्रेड गेम्स सीज़न 2 की तारीफ सुन-सुनकर इसमें दिलचस्पी लेने लगे हों, या फिर ऑफिस में ‘Bard Of Blood’ पर हो रही चर्चा का हिस्सा बनने के लिए ही ये शो देखने लगे हों या फिर ‘The Crown’ में क्वीन एलिज़ाबेथ की जिंदगी के उतार-चढाव के किस्से आपको हैरान करते हैं. और आप बिल्कुल इंतजार नहीं कर पाते ये जानने के लिए कि अगले एपिसोड में क्या होगा, लेकिन व्यस्तता के कारण आप वीक-डे में इन्हें मिस कर जाते हैं.

रीयलमी का ये स्मार्टफोन ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें आकर्षक ऑफर्स

मनोरंजन का मजा लेने के लिए आपको करना बस इतना है कि बाकी के व्यस्त लोगों की तरह आप भी एक लिस्ट बना लीजिए उन वेब सीरीज और फिल्मों की जो आप मिस कर गए या फिर नेटफ्लिक्स पर देखना चाहते हैं.आपने अपना वीकेंड फ्री रखा है इसी काम के लिए. इस हफ्ते कहीं नहीं जाना और कुछ नहीं करना. बस आराम से अपने काउच में बैठकर अपनी विशलिस्ट के सारे शो और फिल्में निपटानी है. भई वाह! इससे अच्छा वीकेंड क्या होगा. अब जब नेटफ्लिक्स के शो की बात हो ही रही है तो लगे हाथों आपको ये भी बता देते हैं कि नए-पुराने दर्शकों के लिहाज से हिंदी और अंग्रेजी के कौन-कौन से शो इन दिनों नेटफ्लिक्स पर धूम मचा रहे हैं.

गणित का कोई भी सवाल अब होगा पलक झपकते ही सॉल्व, माइक्रोसॉफ्ट ने पेश किया शानदार एप

रेल टिकिट करने से पहले जान ले यह बात वरना हो सकता है बड़ा नुक्सान

सैमसंग अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन को कर सकता है लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -