22 दिसंबर से शुरू होगी अमेजन फैब फोन फेस्ट सेल, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स
22 दिसंबर से शुरू होगी अमेजन फैब फोन फेस्ट सेल, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स
Share:

ऑनलाइन खरीदारों के लिए अच्छी खबर है जो शानदार छूट के साथ उत्पादों को खरीदना चाहते हैं। अमेज़न के फैब फोन फेस्ट की बिक्री 22 दिसंबर से शुरू होगी और 25 दिसंबर तक चलेगी। इसमें ऐप्पल, सैमसंग, वनप्लस, श्याओमी और अन्य जैसे ब्रांडों के डिस्काउंट और ऑफर शामिल हैं।

अमेजन की इस बिक्री में ग्राहकों को स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। कई ऑफर्स और डिस्काउंट के बीच अमेजन ने साल के अंत में बिक्री के लिए एचडीएफसी बैंक कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, एक्सचेंज डिस्काउंट और 1,500 रुपये तक की लिस्ट बनाई है। फोन में आईफोन 11, वनप्लस 8T, वनप्लस नॉर्ड, सैमसंग गैलेक्सी M51, सैमसंग गैलेक्सी M21, सैमसंग गैलेक्सी M31, रेडमी 9 प्राइम और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स शामिल हैं। स्मार्टफोन्स की रियायती कीमतों का खुलासा अमेजन 19 दिसंबर को करेगी। जैसा कि ऊपर बताया गया है, बिक्री 22 दिसंबर, मंगलवार को शुरू होगी, और क्रिसमस के दिन तक चलेगी।

अमेज़न के फैब फोन फेस्ट के दौरान जिन मोबाइल एक्सेसरीज की बिक्री होगी, उनमें पावर बैंक, हेडसेट, केस, कवर, केबल और चार्जर शामिल हैं। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी फिलहाल Jabra Days सेल कर रही है जो 25 दिसंबर तक चलेगी।

वोडाफोन आइडिया ने पेश किया 399 रुपये का 'डिजिटल एक्सक्लूसिव' प्रीपेड प्लान

31 दिसंबर से पहले ही अपडेट कर लें अपने Whatsapp को, वरना खरीदना पड़ जाएगा नया फ़ोन

गूगल में आया नया फीचर्स, जिसका इस्तेमाल कर आ जाएगा मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -