वोडाफोन आइडिया ने पेश किया 399 रुपये का 'डिजिटल एक्सक्लूसिव' प्रीपेड प्लान
वोडाफोन आइडिया ने पेश किया 399 रुपये का 'डिजिटल एक्सक्लूसिव' प्रीपेड प्लान
Share:

399 रुपये वाले नए 'डिजिटल एक्सक्लूसिव' प्रीपेड प्लान को वोडाफोन आइडिया या वीआई द्वारा पेश किया जा रहा है। कंपनी ने यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए खरीदा है जो अपनी वेबसाइट से ऑनलाइन सिम कार्ड का ऑर्डर करते हैं।

टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार तीन लाख ग्राहकों ने पिछले तीन दिनों में नेटवर्क में रुचि दिखाई। संभावित खरीदार जो ईंट और मोर्टार स्टोर के मालिक हैं, वे इस 399 रुपये की प्रीपेड योजना के लिए पात्र नहीं होंगे। हालाँकि, उन्हें पाँच पहले रिचार्ज प्लान या 97 रुपये मूल्य के एफआरसी, 197 रुपये, 297 रुपये, 497 रुपये और 4747 रुपये मिलेंगे।

इस बीच भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के अनुसार, VI ने रिलायंस जियो और एयरटेल को हराकर नवंबर के महीने के लिए उच्चतम कॉल गुणवत्ता उपयोगकर्ता रेटिंग प्राप्त की। इस विचार ने सेवा प्रदाताओं के बीच आवाज की गुणवत्ता के मामले में शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया, जिसके बाद वोडाफोन था। वोडाफोन आइडिया या वीआई, सामूहिक रूप से, एयरटेल, रिलायंस जियो और बीएसएनएल जैसे ऑपरेटरों से बाहर हो गए। जबकि आइडिया ने नवंबर के महीने में 4.9 की औसत आवाज की गुणवत्ता रेटिंग के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया, वोडाफोन ने 4.6 की औसत रेटिंग के साथ पीछा किया।

काबुल के उप-गवर्नर की बम विस्फोट में हुई मौत

मेघालय के गृह मंत्री ने खुफिया बम विस्फोट को रोकने वाली विफलता से किया इंकार

आयल टैंकर से सऊदी अरब में बाहरी स्रोत से टकराई अज्ञात वस्तु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -