अमेज़न ने जून के बाद निकाली बंपर भर्तियां

Oct 21 2020 05:47 PM
अमेज़न ने जून के बाद निकाली बंपर भर्तियां

दुनिया भर की कुछ कंपनियां दिसंबर 2020 से होम वर्क पोस्ट से अपने काम का विस्तार कर रही हैं। अमेज़न हाल ही में सूची में शामिल हुई है। कॉर्पोरेट अपने कर्मचारियों को जून 2021 तक अपनी भूमिकाओं के आधार पर घर के विकल्प से काम का लाभ उठाने की अनुमति दे रहा है। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि उसके कॉर्पोरेट कर्मचारियों से जनवरी 2021 तक कार्यालय लौटने की उम्मीद है। सूत्रों ने कहा कि डब्ल्यूएचएच विस्तार के लिए लागू है।

कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच, कंपनी इस निर्णय पर आई है। अमेज़ॅन की एक रिपोर्ट से पता चला कि अमेरिका में इसके फ्रंट-लाइन कर्मचारियों में से 19,816 ने सकारात्मक परीक्षण किया या बीमारी के लिए सकारात्मक अनुमान लगाया। विश्व की सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता 2020 सूची में फोर्ब्स द्वारा अमेज़ॅन को दूसरे स्थान पर रखा गया, शीर्ष पर सैमसंग। फोर्ब्स ने दुनिया भर के 58 देशों के 750 कंपनियों के 160,000 कर्मचारियों का सर्वेक्षण किया और कर्मचारियों को अपने नियोक्ताओं को मित्रों और परिवार को सलाह देने के लिए तैयार रहने के लिए कहा, अपने नियोक्ताओं की कोविड-19 की प्रतिक्रिया, आर्थिक पदचिह्न, प्रतिभा विकास, लिंग समानता सामाजिक जिम्मेदारी, और अन्य कारक। अमेज़ॅन एचआर टीम ने कहा कि अमेज़ॅन न्यूनतम वेतन के रूप में $ 15 का भुगतान करता है और पहले दिन से कर्मचारियों को बहुत सारे लाभ दिए गए हैं।

अमेज़ॅन दुनिया भर में 875,000 से अधिक लोगों को रोजगार देता है और, चूंकि महामारी फैलने से अतिरिक्त 175,000 नए आर्थिक रूप से प्रभावित कर्मचारियों को नौकरी के अवसर प्रदान किए गए थे। अमेज़न अपनी उपस्थिति के माध्यम से कहता है कि यह सुरक्षा उपायों के संबंध में अरबों डॉलर खर्च कर रहा है।

कोरोना वैक्सीन को लेकर बुरी खबर, 3 बिलियन लोगों को नहीं मिल पाएगा डॉज

फ्लू की वैक्सीन ने ली 5 लोगों की जान, टीका लगाने पर लगा प्रतिबन्ध

कराची में खौफनाक हुआ मंज़र, 4 मंज़िला इमारत में हुआ विस्फोट