भारत में इस दिन SpO2 के साथ लॉन्च होगी Amazfit GTS 2

Huami ने शुक्रवार को घोषणा की कि 21 दिसंबर को भारत में अपने प्रमुख जीटीएस 2 का अनावरण किया जाएगा। यह वॉच 3जीबी म्यूजिक स्टोरेज और प्लेबैक मेमोरी के साथ आती है और इसमें ब्लूटूथ कॉल फंक्शन और वाई-फाई म्यूजिक ट्रांसफर फीचर्स से लैस है। पतली, हल्की और लंबी बैटरी लाइफ के साथ अमेजफिट जीटीएस 2 246mAh बैटरी से लैस है जो आपको 7 दिनों के # ठेठ उपयोग और 20 दिनों के बुनियादी उपयोग के माध्यम से ले जा सकती है।

कंपनी के मुताबिक, अमेजफिट जीटीएस 2 मिनी को क्रिसमस के आसपास भारत में लॉन्च किया जाएगा और इच्छुक खरीददार अमेजफिट की आधिकारिक वेबसाइट पर डिवाइस से संबंधित घटनाक्रमों का पालन कर सकते हैं।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, Amazfit GTS 2 में 341ppi पिक्सेल HD रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.65-इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है, जो डिस्प्ले को स्पष्ट और वास्तविक बनाती है, साथ ही ज्वलंत रंगों के साथ और चिकनी पठनीयता सुनिश्चित करती है। इसमें 3 डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की एक परत है जिसमें फिंगरप्रिंट रोधी कोटिंग के साथ ही ऑप्टिकल डायमंड जैसी कार्बन (ओडीएलसी) कोटिंग है जो इसे खरोंच प्रतिरोधी और आसान साफ बनाती है। Amazfit GTS 2 कंपनी के अनन्य रिटेल पार्टनर Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट in.amazfit.com पर उपलब्ध होगा। Amazfit GTS 2 की कीमत 12,999 रुपये होगी और यह प्री-ऑर्डर के लिए मिडनाइट ब्लैक वैरिएंट में उपलब्ध होगा।

इंस्टाग्राम ने कोरोना को लेकर फैलाई गई अफवाहों से निपटने के लिए किए नए उपाय

ओप्पो रेनो 4 5G एंड्रॉयड 11 के साथ स्थिर ColorOS 11 अपडेट की हुई शुरुआत

गूगल को इस साल सर्च जायंट के खिलाफ दायर तीसरे बड़े एंटीट्रस्ट मुकदमे से मिली टक्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -