आज़म खान की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची जया प्रदा, कहा रद्द हो नामांकन
आज़म खान की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची जया प्रदा, कहा रद्द हो नामांकन
Share:

रामपुर: रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी जया प्रदा पर आजम खान की तरफ की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी का मामला बढ़ता ही जा रहा है. सोमवार को राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने भी सपा नेता आजम खान के बयान पर संज्ञान लेते हुए उनकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की है. साथ ही आजम को नोटिस भेजकर जवाब देने के लिए कहा है.

इससे पहले मजिस्‍ट्रेट ने आजम खान के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई है. वहीं रामपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा ने सोमवार को आजम खान का नामांकन रद्द करने की मांग की है. जया प्रदा ने कहा है कि ये कोई पहला मामला नहीं है, पहले भी आजम खान ने इस तरह के बयान दिए हैं. लेकिन मुलायम सिंह और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें कुछ नहीं कहा. इस तरह के बयान देना आजम खान की आदत में शुमार है. जया प्रदा ने कहा है कि, 'अब मेरी बर्दाश्त करने की क्षमता खत्‍म हो रही है. आजम खान सुनो, मैं तुम्हें हराकर रहूंगी और बताउंगी कि जया प्रदा कौन है.'

जया प्रदा कहा है कि आजम खान को लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने देना चाहिए. क्‍योंकि अगर यह आदमी जीत जाता है, तो सोचिये हमारे लोकतंत्र का क्‍या होगा. समाज में महिला के लिए कोई जगह नहीं बचेगी. फिर हम कहां जाएंगे? क्‍या मैं मर जाऊं तब उन्‍हें संतोष मिलेगा? आजम खान सोचते हैं मैं डर जाऊंगी, रामपुर छोड़ कर चले जाउंगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा.

खबरें और भी:-

1984 सिख दंगा: सज्जन कुमार को जेल या बेल, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जया प्रदा पर की थी विवादित टिप्पणी

VIDEO: ... जब फ्लाइट में यात्री ने केजरीवाल से कहा, इस बार कमल ही खिलेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -