गिरफ्तार हुआ अमानतुल्लाह खान का 'BAG MAN', घर से बरामद हुए लाखों रूपये

हैदराबाद: आप MLA अमानतुल्लाह खान के नजदीकी 'BAG MAN' (गलत कामों के लिए पैसा एकत्रित करने वाला) कौशर आलम सिद्दिकी को तेलंगाना से दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कौशर के घर से ही ACB को 12 लाख रुपया एवं बिना लाइसेंस वाला हथियार जब्त हुआ था। दिल्ली पुलिस उसे तेलंगाना से लेकर आ रही है तथा फिर सवाल-जवाब का सिलसिला आरम्भ होगा।

आपको बता दें कि अमानतुल्ला खान पर दिल्ली वक्फ बोर्ड के कई पदों पर मनमानी एवं अवैध नियुक्तियां करने का आरोप है। ये मामला वर्ष 2016 से चलता आ रहा है तथा CBI ने इसकी तहकीकात भी की है। अब उसी मामले में फिर आप विधायक की गिरफ्तारी हुई है। उनके नजदीकी हामिद को भी गिरफ्तार किया जा चुका है तथा उसके घर से भी बड़ी मात्रा में कैश जब्त हुआ था।

वहीं बात यदि कौशर आलम की करें तो शनिवार को एसीबी ने उसके घर पर भी छापा मारा था, तब वहां से 12 लाख कैश तथा एक हथियार जब्त हुआ था। उसके घर से एक डायरी भी बरामद की गई थी। उस डायरी में करोड़ों रुपये के लेनदेन का ब्योरा था। डायरी में अमानतुल्लाह खान को करोड़ों रुपए दिए जाने का भी जिक्र था। इसके साथ-साथ डायरी में गुजरात, बिहार, उत्तर प्रदेश में भी भेजे गए पैसों का जिक्र रहा। लाल डायरी में दुबई एवं सऊदी अरब से आए रुपयों के बारे में भी लिखा गया था। वैसे इस मामले में आप MLA अमानतुल्लाह खान को बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में भी लाया गया है। वहां उनकी पेशी होने वाली है, राहत मिलती है या झटका, ये कुछ देर में स्पष्ट हो जाएगा। अभी के लिए इस कार्रवाई ने एक बार फिर दिल्ली में आप बनाम भाजपा की जंग तेज कर दी है। एक ओर AAP दावा कर रही है कि जांच एजेंसियों को अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं प्राप्त हुआ है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा आप पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगा रही है।

शराब कारोबारी रिंकू भाटिया पर 10 हजार का इनाम घोषित

पत्नी को काटकर पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, ब्राह्मणों को दी खुलेआम गलियां, भाजपा नेताओं ने भी सुनाई खरीखोटी

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -