पत्नी को काटकर पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
पत्नी को काटकर पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक सनकी ने अपनी बीवी का क़त्ल कर आत्महत्या कर ली। पहले उसने धारदार हथियार से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। तत्पश्चात, चलती ट्रेन के आगे कुदकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के क़त्ल के चलते बीच बचाव करने आई मां, बेटा और बेटी को भी चोटिल कर दिया। घटना विद्यापतिनगर थाना इलाके के साहिट गांव में की है। मृत पेट्रोल पंप संचालक की पहचान राजेश प्रकाश, 45 वर्ष के तौर पर हुई है तथा पत्नी का नाम अनामिका देवी था।

मिल रही खबर के अनुसार, युवक ने बुधवार प्रातः धारदार हथियार से बीवी पर हमला करने लगा। बीवी को मारते देख उसकी मां बीच बचाव करने आई तो उस पर भी हमला कर दिया। यह देखकर उसका बेटा एवं बेटी रोने लगे तथा मां को बचाने लगे तो सनकी ने बच्चों को भी मारकर चोटिल कर दिया। पत्नी का क़त्ल करने के पश्चात् राजेश ट्रेन के सामने कूद गया और खुदखुशी कर ली। 

घायल मां, पुत्र एवं पुत्री का उपचार एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया जा रहा है। फिलहाल घटना की वजह का पता नही चल सकी है। खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा तलाशी में जुट गयी है। पुलिस ने युवक के घर से पत्नी का शव बरामद कर लिया है। 
शख्स पेट्रोल पंप का संचालक था। वह साहिट गांव के राजेश्वरी प्रसाद सिंह के बेटे थे। शख्स की पत्नी की अनामिका देवी (42) घर संभालती थी। युवक की चोटिल मां कुमुद सिंह, पुत्र राजवीर कुमार व पुत्री नंदनी बताई गई। वही घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद युवक के घर पर लोगों की भीड़ उमड़ गयी।

प्रतियोगी परीक्षा में पास नहीं हुआ तो बड़े भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

'मेरा पत‍ि वो काम करवाता है जो...', BJP व‍िधायक और बेटे के खिलाफ FIR दर्ज कर बोली बहू

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जब्त की 1800 करोड़ की हेरोइन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -