अमाला पॉल ने अपनी दूसरी शादी को लेकर कही यह बात
अमाला पॉल ने अपनी दूसरी शादी को लेकर कही यह बात
Share:

अमाला पॉल ने तमिल सिनेमा से अपनी सफलता पाने के बाद से 2010 में फिल्म 'Mynaa' की शीर्षक भूमिका निभाई और तमिल, तेलुगु और मलयालम में कई सुपर हिट फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने अपनी हाल ही में होइत फिल्म 'आदाई' में स्पष्ट और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं भी निभाई हैं. पाइपलाइन में उनकी तीन महिला केंद्रित फिल्में हैं, जिनमें महेश भट्ट द्वारा निर्देशित ''Adho Andha Paravai Pola', 'कैडेवर' और परवीन बाबी की बायोपिक शामिल हैं.

निर्देशक ए.एल. विजय से उनके तलाक के बाद व्यक्तिगत मोर्चे पर, अमला आगे बढ़ गई और 'औराई' की रिलीज़ के दौरान पता चला कि उन्हें फिर से प्यार हो गया है,और वह एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए उन्हें प्रेरित कर रहा हैं. कुछ हफ्ते पहले अमाला पॉल और बॉलीवुड गायक भविंदर सिंह की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं, जिसके बाद उनकी इस खबर पर कई कमैंट्स भी किए गए.

टॉलीवुड रिपोर्टों से पता चलता है कि अमला पॉल ने एक प्रमुख दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में अपने निजी जीवन के बारे में कई राज खोले है. उसने स्पष्ट रूप से कहा है "How bewitching it is, that moment when you realize you are your own twin flame, protector, soul mate, beloved, sacred spirit of hope, mantra of freedom, Prophet, Buddha, spirit guide, divine counterpart, hero and healer." 

लॉक डाउन में इस तरह मस्ती कर रही हैं यह अभिनेत्री

मिमी चक्रवर्ती के इस लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -