आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली विनता का होगा फिजिकल टेस्ट
आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली विनता का होगा फिजिकल टेस्ट
Share:

इन दिनों मशहूर अभिनेता आलोक नाथ #MeToo के आरोपों में फंसे हुए हैं. आलोक नाथ के खिलाफ हाल ही में FIR दर्ज की गई. आपको बता दें राइटर-प्रोड्यूसर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. विनता ने 8 अक्टूबर को फेसबुक पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कई खुलासे किये थे. अब इस घटना के 20 साल बाद पुलिस ने विनता को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया है.

हाल ही में विनता ने मीडिया से आलोक नाथ मामले पर बयान दिया. विनता ने अपनी बातचीत में कहा कि, ''मुझे लगता है इस केस में ज्यादा डेवलपमेंट नहीं हुआ है. पुलिस शिकायत दर्ज कराने के 3 हफ्ते बाद उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि अब हम FIR दर्ज करेंगे. FIR फाइल होने के बाद आलोक नाथ को अरेस्ट किया जाता या मामले की तहकीकात की जाती, लेकिन सारी चीजें मुझ पर दोबारा आ गई हैं.''

उन्होंने अपनी बातचीत में आगे ये भी कहा कि, ''अब मुझे मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया गया है, वो भी 20 साल बाद, मैंने अखबार में देखा जहां उन्होंने कहा था कि मुझे मेडिकल चेपअप से गुजरना पड़ेगा. इसके बाद ही केस आगे बढ़ पाएगा. '' आपको बता दें कुछ दिन पहले ही सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने आलोक नाथ की मेंबरशिप खत्म की थी.

'द लायन किंग' के टीजर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रिलीज़ होते ही मिले करोड़ो व्यूज

गर्लफ्रेंड से शादी के बाद बेहद खुश हैं जस्टिन, सोशल मीडिया पर कहा धन्यवाद

इस हॉलीवुड स्टार के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आए अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -