अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी को चिढ़ाते है और उनसे अपने और चॉकलेट ब्राउनी के बीच चयन करने को कहते है
अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी को चिढ़ाते है और उनसे अपने और चॉकलेट ब्राउनी के बीच चयन करने को कहते है
Share:

चल रही महामारी के दौरान, पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वह इन स्निपेट्स को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा भी करता है। अल्लू अर्जुन ने अपनी सबसे हालिया पोस्ट में पत्नी स्नेहा रेड्डी अल्लू का मजाक उड़ाते हुए सबसे प्यारी क्लिप अपलोड की। 


अल्लू अर्जुन ने अपनी पत्नी की ओर से सवाल का जवाब भी दिया, जिसमें दिखाया गया कि वह उसे कितनी अच्छी तरह जानता है। "मुझे पता है कि यह वह है," उन्होंने ब्राउनी की ओर इशारा करते हुए लिखा। कुछ भी हो, सेलिब्रिटी लगातार अपने प्रिय जीवन साथी से घिरा रहता है। अपने विशेष दिन पर, अल्लू अर्जुन को स्नेहा रेड्डी उनकी हालिया फिल्म पुष्पा के प्रीमियर तक ले गए। अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अरहा की तस्वीरों का खुलासा किया। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपने पिता और बेटी की एक तस्वीर पोस्ट की। "माई फेव पास टाइम #alluarha" शीर्षक वाली फोटो में अल्लू अर्जुन और युवा अरहा मुस्कुरा रहे हैं।

ल्लू अर्जुन अपनी स्मैश हिट पुष्पा: द राइज़ के सीक्वल की शूटिंग के लिए कमर कस रहे हैं। फिल्म को जल्द से जल्द परदे  पर उतारने के लिए क्रू काफी मेहनत कर रहा है। फिल्म निर्माता सुकुमार के अनुसार, यह फिल्म 17 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है। मूल फिल्म दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा करने में कामयाब रही, और अब यह देखना है कि अल्लू अर्जुन का अगला प्रयास उस जादू को फिर से बना पाता है या नहीं। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना सहित पहली फिल्म के मुख्य कलाकार, सीक्वल के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं।

सामन्था ने काजल अग्रवाल को दी बधाई

दुल्क्वेर सलमान ने रोशान एंड्रयूज की फिल्म की तस्वीरें साँझा की

समथा रूथ प्रभु अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में उपदेश देती हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -