फैंस को बेहद पसंद आ रहा है अल्लू अर्जुन की मूवी का यह गाना

टॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के पास अपनी फिल्म "अला वैकुंठपूर्मुलु" के संगीत एल्बम के रूप में जश्न मनाने का एक कारण है कि उनके YouTube चैनल पर एक बिलियन संगीत धाराएँ पहुँची हैं. "हमारे शानदार ऑडियो को इतनी बड़ी सफलता बनाने के लिए हर एक संगीत प्रेमी का धन्यवाद. #AVPLMusic. 1 अरब संगीत स्ट्रीम और #ATubeVaikuntapurruloo @alluarjun #Trivikram @hegdepooja A@ MusicThaman # 1 अरब # के लिए @YouTubeIndia पर एक एकल चैनल पर गिनती और गिनती. आदित्य म्यूजिक का एक ट्वीट.

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि फिल्म के साउंडट्रैक को अच्छी तरह से प्रचारित किया गया था. इस साल की शुरुआत में, अर्जुन और अभिनेत्री तब्बू को तेलुगु फिल्म के संगीत को बढ़ावा देने के लिए मिला था. इस कार्यक्रम को दक्षिण भारत की "सबसे बड़ी संगीत रात" कहा जाता है, जिसमें अरमान मलिक और शिवमणि जैसे लगभग 50 संगीत कलाकारों को मंच पर देखा गया था. इसके पास "समाजवर्गमना" और "बुट्टा बोम्मा" जैसी संख्याएँ हैं. "गीत एक सनसनी बन गए हैं. साउंडट्रैक फिल्म के सबसे बड़े ट्रम्प कार्ड में से एक बन गया है. प्रत्येक अभिनेता के पास एक ताकत है. मेरी एक प्रमुख ताकत संगीत है. यही कारण है कि हमने फिल्म के संगीत पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित किया है. , “अर्जुन ने पहले कहा था.

गाने भी टीकटॉक पर हंगामा कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने एक टिकटॉक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें उन्हें फिल्म के "रामुलु रामुला" गाने की पृष्ठभूमि में बजते मंच के लोकप्रिय फ्रीज फिल्टर का उपयोग करते हुए देखा गया था. अल्लू अर्जुन ने अपने टिक टोक्स से प्यार किया है.

सयंतिका ने साझा किया ये स्टाइलिश अवतार, यहां देखे फोटो

डांस करते हुए कौसानी मुखर्जी का यह वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस एना की अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -