'बिहार में इन दो नेताओं के कारण टूटा गठबंधन', नीतीश के मंत्री ने किया बड़ा दावा
'बिहार में इन दो नेताओं के कारण टूटा गठबंधन', नीतीश के मंत्री ने किया बड़ा दावा
Share:

पटना: बिहार सरकार में ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बिहार में इसी वर्ष अगस्त में NDA गठबंधन टूटने के पीछे का मुख्य कारण भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ। संजय जयसवाल एवं बिहार विधानसभा के तत्कालीन स्पीकर विजय कुमार सिन्हा हैं।

विजेंद्र यादव ने कहा, 'डॉ. संजय जयसवाल एवं विजय कुमार सिन्हा के कारण ही बिहार में NDA गठबंधन टूट गया तथा अब यह दोनों नेता चिल्ला रहे हैं। विजय कुमार सिन्हा तो नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री भी थे तथा उन्हें अपने कामकाज का रिपोर्ट कार्ड पेश करना चाहिए। भाजपा जब सत्ता में होती है तो कुछ नहीं करती है लेकिन सत्ता से बाहर जाते ही वह चीखने और चिल्लाने लगती है। विजेंद्र यादव ने सवाल पूछा कि 4 महीने पहले जब जदयू एवं भाजपा की NDA सरकार बिहार में थी तो उस समय राज्य में सब कुछ ठीक था लेकिन अब बीते 4 महीनों में सब कुछ खराब हो गया है ?

विजेंद्र यादव के सनसनीखेज दावे के पश्चात् भाजपा ने भी पलटवार किया। भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने आरोप लगाया कि जदयू ने पहले ही महागठबंधन में जाने का मन बना लिया था लेकिन वह इसके लिए संजय जयसवाल एवं विजय कुमार सिन्हा को दोषी बता रहे हैं। उन्होंने कहा, 'सच्चाई यह है कि छपरा जहरीली शराब कांड के पश्चात् जदयू में बेचैनी है क्योंकि बीते 4 महीनों में जहरीली शराब पीने की वजह से 400 से भी अधिक व्यक्तियों की मौत हो चुकी है।'

खतरा बना ग्लोबल! लैटिन अमेरिकी देशों में चीन से भी अधिक कहर

CM शिवराज ने किया अधिकारी को सस्पेंड, HC ने कर दिया बहाल

MP की शिवराज सरकार के खिलाफ खारिज हुआ कांग्रेस का अविश्वास प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -