इंटरनेशनल वॉलीबॉल खिलाड़ी पर मानसिक शोषण का आरोप,आरोपी गिरफ्तार
इंटरनेशनल वॉलीबॉल खिलाड़ी पर मानसिक शोषण का आरोप,आरोपी गिरफ्तार
Share:

चेन्नई : इंटरनेशनल वॉलीबॉल के 28 वर्षीय खिलाड़ी M. नवीन राजा जैकब को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस खिलाड़ी पर पूर्व महिला खिलाड़ी प्रियंका ने शादी का झांसा देने और मानसिक शोषण करने का आरोप लगाया गया है.मामले में नवीन के खिलाफ टी-नगर ऑल वुमन पुलिस थाने में IPC की धारा 417 , 506 और सेक्शन-4 के तहत मामला दर्ज किया गया है.गौरतलब है कि जैकब की शादी के बारे में पता चलने पर प्रियंका ने ये केस दर्ज कराया है. उल्लेखनीय है कि जैकब की शादी 13 जुलाई को कोयंबटूर के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर की बेटी से होनी है. 

इस मामले में प्रियंका ने नवीन, उसके परिवार और होने वाले ससुर पर उसे धमकाने का आरोप भी लगाया है. प्रियंका ने कहा, "नवीन ने 20 जून को कॉल करके शिकायत वापस लेने और कोई रिश्ता नहीं रखने की बात कही थी. और उसने ऐसा न करने पर भयंकर परिणाम भुगतने की बात कही थी. इसके अगले दिन नवीन के घरवाले भी मुझ पर शादी में रुकावट नहीं डालने के लिए दबाव बना रहे हैं.इसके साथ ही जैकब ससुर कोयंबटूर के असिस्टेंट कमिश्नर पर भी प्रियंका ने फोन करके धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए है.

बेंगलुरु की 25 वर्षीय पूर्व महिला वॉलीबॉल खिलाड़ी एन. प्रियंका ने शिकायत में कहा है कि वह और नवीन 2010 से लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके है प्रियंका ने बताया, "हम दोनों की मुलाकात 2010 में एक मैच के दौरान हुई थी और नवीन ने अपने प्यार का विश्वास दिलाने के लिए एक बार तो कलाई तक काट ली थी. प्रियंका के अनुसार, "घरवालों से मिलवाने और शादी करने का दबाव बनाने पर नवीन मुझे अपनी बहन की शादी में टुटिकोरिन ले गया था. जहाँ नवीन ने मुझे अपने घरवालों से मिलवाया और शादी करने की बात भी कही.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -