संगमनगरी इलाहाबाद में ऐश्वर्या ने पिता की अस्थियों को विसर्जित किया
संगमनगरी इलाहाबाद में ऐश्वर्या ने पिता की अस्थियों को विसर्जित किया
Share:

आपको बता दे की वैसे भी महानायक अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन के बारे में हमे पूर्व में सुनने में आया था कि, बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने न्यूयॉर्क में एक आलीशान अपार्टमेंट अपने लिए खरीदा है. दोनों पिछले करीब एक महीने से अमेरिका में ही थे. लेकिन अब पता चला है की अभी हाल ही में इलाहाबाद में अभिषेक बच्चन के साथ एश्वर्या ने अपने पिता की अस्थियों को संगम में विसर्जित किया.

अभिषेक व ऐश्वर्या के संग में उनकी बेटी आराध्या भी संग थी. अमिताभ बच्चन के पूर्व संसदीय क्षेत्र इलाहाबाद में उनके परिवार के सदस्यों ने पूजा-अर्चना करने के साथ संगम पर स्नान भी किया. सुबह ऐश्वर्या पति अभिनेता अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या, मां वृंदा राय व भाई आदित्य राय के साथ इलाहाबाद पहुंचीं.

अस्थि विसर्जन कराने के लिए वाराणसी से पुरोहित साथ आए थे. बहरहाल देखा जाए तो फ़िलहाल ऐश्वर्या के बारे में पता चला है की अनिल कपूर के साथ में एक बार फिर से उनकी जोड़ी फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली है जिसका के सभी को बेसब्री से इंतजार है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -