अल्लू अर्जुन की इस मूवी ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई 
अल्लू अर्जुन की इस मूवी ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई 
Share:

साउथ मूवी से अपने जीवन की शुरुआत करने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही बपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं Ala Vaikunthapurramuloo के 'Butta Bomma' के वीडियो संस्करण ने YouTube पर एक उच्च-स्तरीय 100 मिलियन दृश्य देखे हैं. इसके अलावा, चार्टबस्टर ने 1 मिलियन पसंद किए हैं.

अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े पर फिल्माई गई, स्टूडियो युगल को अरमान मलिक द्वारा गाया गया था और रामजोगय्या शास्त्री द्वारा लिखा गया था. थमैन रचना का वीडियो संस्करण फिल्म से सबसे बड़ी हिट रही है. टिकटोक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'बुट्टा बोम्मा' के नकली वीडियो से भर गए हैं, जिसमें शिल्पा शेट्टी जैसे कुछ सेलेब्स शामिल हैं.

"अलंकृत पंक्तियों और काव्यात्मक विचारों को लिखने के लिए सस्त्राति की निष्ठा इस मनोरम-लिखित गीत में सामने आती है. वाक्यांश 'काली की पिुवु नेनू नेतिनेतुकुंटिव' उन कहानी-आधारित पंक्तियों में से एक है. अरमान मलिक की एक शानदार आवाज है और जब वह उठता है. क्रैसेन्डो, वह कुछ ऐसा करता है, जैसे अनुराग कुलकर्णी ने 'रामुलु रामुला' में किया था, "गीत की हमारी समीक्षा ने कहा था कि जब गीत बाहर था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -