सारे के सारे फ़ोन और उनके फीचर्स हो जाएंगे नाकाम, लॉन्च होने जा रहा दमदार स्मार्टफोन
सारे के सारे फ़ोन और उनके फीचर्स हो जाएंगे नाकाम, लॉन्च होने जा रहा दमदार स्मार्टफोन
Share:

Infinix जल्द ही इंडिया में 2 नए स्मार्टफोन लॉन्च पेश कर रहा है. ये स्मार्टफोन Infinix Zero सीरीज के हैं और इस सीरीज में Infinix Zero 20 और Infinix Zero Ultra शामिल हैं. Infinix Zero 20 और Zero Ultra को इंडिया में 20 दिसंबर को पेश किया जाने वाला है और इसकी लॉन्चिंग का ग्राहकों को बेसब्री से इन्तजार है और इसकी वजह हैं इनमें दिए जाने वाले दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स जिनके बारे में आज हम आपको विस्तार से जानकारी देने जा रहे है. 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: Infinix Zero Ultra में ग्राहकों को 6.8-इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले भी प्रदान किए जा रहे है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz रिफ्रेश रेट और टच सैंपलिंग रेट 360Hz है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसमें दिया गया 200 MP सैमसंग HP1 प्राइमरी कैमरा जो ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ दिया जा रहा है. इसके साथ 13 MP अल्ट्रावाइड यूनिट और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. प्रोसेसर के बारें में बात की जाए तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 एसओसी चिप दी गई है. इसमें 8 GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज है. इसमें 32MB का फ्रंट सेल्फी कैमरा लगाया गया है. इसमें 4,500 mAh की बैटरी भी दी जा रही है. 

Infinix Zero 20 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है. अगर बात करें इसकी बैटरी की तो ये 4,500 mAh की है. इसमें ग्राहकों को 60 एमपी का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा  है जो इंडस्ट्री फर्स्ट होगा. Infinix Zero 20 में 108 MP Samsung ISOCELL HM2 प्राइमरी सेंसर, 13 MP अल्ट्रावाइड शूटर और 2 MP डेप्थ सेंसर है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को MediaTek Helio G99 SoC प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज भी दी जा रही है. 

डाउन हुआ जीमेल तो यूजर्स की बढ़ गई मुश्किलें

150 करोड़ Twitter अकाउंट डिलीट करेंगे एलन मस्क, कहीं इसमें आपका भी खाता तो नहीं ?

आज ही लगा दें घर के मीटर के ये चीज फ्री हो जाएगी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -