डाउन हुआ जीमेल तो यूजर्स की बढ़ गई मुश्किलें
डाउन हुआ जीमेल तो यूजर्स की बढ़ गई मुश्किलें
Share:

Google की ई-मेल सर्विस जी-मेल को ओपन करने में कई यूजर्स को दिक्कत को झेलना पड़ रहा है. डेस्कटॉप और ऐप दोनों पर जी-मेल की सर्विस प्रभावित हो गई. GOOGLE की सर्विस क्यों डाउन है इसका अभी कोई आधिकारिक वजह नहीं बताई गयी है. विश्वभर के यूजर्स को जी-मेल पर मैसेज रिसीव और सेंट करने में दिक्कत आने लगी है.

जी-मेल के 1.5 बिलियन से अधिक यूजर्स: Downdetector.com ने बीते एक घंटे में जी-मेल आउटेज स्थिति में स्पाइक की सूचना दी है. जी-मेल की एंटरप्राइज सेवाएं भी फिलहाल प्रभावित हो चुकी है. जी-मेल, जिसके विश्वभर में 1.5 बिलियन से अधिक यूजर्स हैं, 2022 के शीर्ष डाउनलोड किए गए ऐप्स में से एक कहा जाता है. जी-मेल Google द्वारा दी जाने वाली एक ई-मेल सर्विस है और Google मेल का संक्षिप्त रूप है. फ्री वर्जन के साथ साथ, जी-मेल सशुल्क Google Apps for Business योजना के हिस्से के रूप में भी पेश है. 

सर्विस प्रभावित होने के उपरांत ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #GmailDown ट्रेंड करने लग गया. यूजर्स अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया की मदद ली. एक ने लिखा, जी-मेल डाउन है, आप पागल नहीं हो रहे हैं. एक अन्य ने कहा, जी-मेल काम नहीं कर रहा है. इसमें Google वर्कस्पेस अकाउंट भी शामिल है. एक यूजर ने बोला है कि, क्या भारत में जी-मेल सेवा बंद है? कोई ई-मेल भेजने में सक्षम नहीं है और न ही उन्हें मेल मिल रहे हैं. 

150 करोड़ Twitter अकाउंट डिलीट करेंगे एलन मस्क, कहीं इसमें आपका भी खाता तो नहीं ?

आज ही लगा दें घर के मीटर के ये चीज फ्री हो जाएगी बिजली

अब आसानी से घर पहुंच जाएगी आपकी SIM, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -