चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी, पीएम मोदी के नेतृत्व में सर्वदलीय बैठक जारी
चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी, पीएम मोदी के नेतृत्व में सर्वदलीय बैठक जारी
Share:

नई दिल्ली: लद्दाख में भारत-चीन के जवानों के बीच हिंसक झड़प मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक जारी है. यह वचुर्अल मीटिंग है, जिसमें वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रमुख दलों के अध्यक्ष हिस्सा लेंगे. सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और ममता बनर्जी सहित कई अन्य पार्टियों के नेता शामिल हो रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि भारत-चीन बॉर्डर विवाद पर बात करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और आम आदमी पार्टी (आप) को न्योता नहीं दिया गया था. बैठक का निमंत्रण न मिलने पर राजद नेता तेजस्वी यादव और आप नेता संजय सिंह ने नाराजगी प्रकट की है. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM को भी आमंत्रित नहीं किया गया है. ओवैसी ने इस पर नाराजगी भी प्रकट की है.

आपको बता दें कि पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार रात चीनी सैनिकों के साथ हिंसक संघर्ष में भारतीय सेना के एक कर्नल सहित 20 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे. इस सैन्य टकराव की वजह से दोनों देशों के बीच क्षेत्र में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर पहले से ही जारी तनावपूर्ण हालात और खराब हो गए. 

उत्तराखंड में मिले 25 नए कोरोना संक्रमित मरीज

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने एडवाइजरी की जारी

रिलायंस इंडस्ट्री की बड़ी उपलब्धि, डेडलाइन से 9 माह पहले कर्जमुक्त हुई कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -