सिंकीफील्ड कप शतरंज में सभी मुक़ाबले बेनतीजा
सिंकीफील्ड कप शतरंज में सभी मुक़ाबले बेनतीजा
Share:

2022 के सबसे मजबूत सुपर ग्रांड मास्टर क्लासिकल शतरंज टूर्नामेंट में पाँच राउंड के उपरांत USA के वेसली सो की एकल बढ़त अब भी बनी हुई है ,दरअसल पांचवें राउंड में खेले गए सभी मुक़ाबले बेनतीजा था। सबसे आगे चल रहे USA के वेसली सो नें सफ़ेद मोहरो से खेलते हुए हमवतन लेवोन अरोनियन से बाजी ड्रॉ खेली और 3 अंको के साथ अपनी एकल बढ़त को कायम रखे हुए है। 

अन्य मुकाबलों में अजरबैजान के मामेद्यारोव नें USA के फबियानों कारुआना से ,USA के दोमिंगेज पेरेज नें हमवतन नीमन हंस से और फ्रांस के मकसीम लागरेव नें रूस के यान नेपोमिन्सी से आधा अंक भी बांट लिए है । विश्व चैम्पियन मेगनस कार्लसन के टूर्नामेंट से हटने के चलते फ्रांस के अलीरेजा फिरौजा को आज विश्राम भी मिला है । फिलहाल वेसली के बाद फबियानों ,नेपोमिन्सी ,नीमन ,दोमिंगेज सभी खिलाड़ी 2.5 अंक बनाकर खेल रहे थे।

इसके कुछ समय पहले खबरें थी कि इस टूर्नामेंट के छः राउंड में अब तक तोपलोव 2.5 अंक के साथ शीर्ष पर हैं. जबकि कार्लसन, गिरी और आरोनियन दो अंक लेकर एक दूसरे को बराबरी की टक्कर दे रहे है. वही आनंद 0.5 अंक के साथ सबसे निचे है. आपको बता दे की आनंद ने माकूल के खिलाफ 31 चालों के बाद ड्रॉ के लिए सहमति बनाई

MMA फाइटर Tai Emery ने जीत के बाद उठाया ऐसा कदम

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय त्रिपुरा में इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -