कान्ये और किम के बीच तलाक नहीं, प्यार हो रहा है
कान्ये और किम के बीच तलाक नहीं, प्यार हो रहा है
Share:

लगता है यह साल किम कार्दशियन के लिए बहुत ही खुशियां लेकर आया है. हम सभी जानते हैं कि किम के लिए पिछला साल कितना बुरा गुजरा था. उनके साथ हुई रॉबरी की घटना, उसके बाद पति कान्ये वेस्ट का मेंटल ब्रेक डाउन और उनके अपने पति से तलाक लेने की अफवाहों के बीच उन्होंने बड़ी मुश्किल से वह समय काटा है. लेकिन अब लगता है की किम के साथ सब कुछ अच्छा ही हो रहा है.

अब एशियन किम और कान्ये वेस्ट ने तलाक की उन सभी अफवाहों को फैलाने वालों का मुंह बंद कर दिया है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों का एक फोटो डाला है जिसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं और तलाक जैसी बात इन दोनों के बीच कभी नहीं आ सकती. सभी जानते हैं कि इन दोनों ने 2014 में शादी की थी. उन लम्हों की यादगार तस्वीरें दुनिया के सबसे चर्चित फोटोग्राफर्स में से एक एनी डिपॉजिट्स ने खींची थी.

फिलहाल दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी का भरपूर आनंद ले रहे हैं. कान्ये अब पूरी तरह से अपने मेंटल ब्रेकडाउन से उबर चुके हैं और अपनी फैमिली और अपने काम पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. वह अपने बच्चों के साथ भी बहुत टाइम बिताते हुए देखे जा सकते हैं. इसके अलावा यह दोनों अपने रियलिटी शो और अन्य बिजनस कमिटमेंट को भी पूरा कर रहे हैं. हम यही चाहते हैं कि दोनों हमेशा इसी तरह एक साथ और इतने ही प्यार से रहे.

FAT टू FIT हो गई है किम....देखिये तस्वीरे

एक साथ आग लगाने आ रही हैं किम कार्दर्शियन और कायली जेनर

स्विमिंग पूल में हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आयी Kim and Family

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -