एक साथ आग लगाने आ रही हैं किम कार्दर्शियन और कायली जेनर
एक साथ आग लगाने आ रही हैं किम कार्दर्शियन और कायली जेनर
Share:

कार्दर्शियन फेमिली खुद इतनी फेमस हैं कि उन्हे किसी भी चीज के लिए बाहर के तरफ नहीं देखना पड़ता। यह फेमिली खुद के दम पर सबसे चर्चित रियलिटी शो कीपिंग अप विथ द कार्दर्शियन चला रही है. इस फेमिली में एक से एक टैलेंटेड लोगों की भरमार है.चाहे बात मॉडलिंग की हो या फिटनेस की, सिंगर्स की हो या रियलिटी स्टार्स की, इस फेमिली में सब कुछ है. अब जब कान्ये वेस्ट और टाइगा एक साथ म्यूजिक बना रहे हैं तो ऐसे में उनके म्यूजिक विडियो के लिए उन्हें बाहर की तरफ देखने की जरुरत ही नहीं पड़ी क्योंकि उनके पास किम कार्दर्शियन और कायली जेन्नर जैसी खूबसूरत हसीनाएं पहले से ही मौजूद है.

जी हाँ, ये दोनों हसीनाएं कान्ये और टाइगा के नए सांग फील मी में नजर आएँगी। किम ने अपने हिस्से का शूट न्यूयॉर्क में कर लिया है लेकिन गाने की शूटिंग अभी भी जारी है. यह पहला मौका नहीं है जब किम और कायली किसी म्यूजिक विडियो में नजर आएँगी।

किम कान्ये के साथ इससे पहले भी बाउंड 2 गाने में बाइक पर बैठी नजर आयी थी. कायली भी टाइगा के साथ उनके म्यूजिक विडियो स्टिम्युलेटेड में नजर आयी थी और यहीं से उनके प्यार की भी शुरुआत हुई थी। हमें यह तो नहीं पता कि फील मी विडियो में क्या होगा लेकिन हम इतना जरूर जानते हैं कि किम और कायली इसमें अपने सेक्सी अंदाज को बरकरार रखेंगी।

चौकाने वाला खुलासा, लोग करना चाहते है हॉट किम के साथ सेक्स

मीडिया और फेन्स को पोज देते नजर आयी किम कार्दशियन

किम कार्दशियन हैं अमेरिका में सबसे पसंदीदा यौन साथी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -