Share:
उत्तराखंड: क्रिसमस और न्यू ईयर से पहले ही फुल हुए सभी लॉज और होटल
उत्तराखंड: क्रिसमस और न्यू ईयर से पहले ही फुल हुए सभी लॉज और होटल

देहरादून: क्रिसमस और नए वर्ष के जश्न को लेकर औली में अधिकांश होटल और लॉज में बुकिंग पहले से ही फुल हो चुकी है। 22 दिसंबर से लेकर जनवरी के प्रथम सप्ताह तक के लिए पर्यटकों ने होटल बुक कर चुके है।

पर्यटकों के आने का सिलसिला बढ़ा: औली में इन दिनों पर्यटक अच्छी संख्या में पहुंच रहे हैं। रविवार को वीकेंड होने के चलते यहां बहुत बड़ी तादाद  में पर्यटक आए। पर्यटक रोपवे और चियर लिफ्ट का भी आनंद उठा रहे थे। पर्यटकों की अच्छी तादात को देखकर होटल कारोबारियों के साथ ही अन्य व्यवसायियों के चहरे खिले हुए थे।

औली के होटल कारोबारी अजय भट्ट ने  कहा है  कि बीते दिनों औली में हुई बर्फबारी के उपरांत यहां पर्यटकों के आने का सिलसिला और भी ज्यादा बढ़ गया है। उन्होंने कहा है कि क्रिसमस और नए  वर्ष के जश्न को लेकर पर्यटकों में  बहुत ही ज्यादा  उत्साह है। 22 दिसंबर से  5 जनवरी तक की अधिकांश होटलों में ऑनलाइन बुकिंग हो गई है। जबकि गढ़वाल मंडल विकास निगम के गेस्ट हाउस में भी एक जनवरी तक की बुकिंग पूरी कर चुके है। जबकि नई बुकिंग के लिए होटलों में निरंतर  फोन से जानकारी ली जा रही है। नए वर्ष और क्रिसमस को लेकर स्थानीय पर्यटन कारोबारियों में बहुत ही ज्यादा  उत्साह बना हुआ है। वहीं वीकेंड के अतिरिक्त अन्य दिनों में भी यहां बहुत तादात में पर्यटक आ रहे हैं। 

कड़कड़ाती ठंड से ठिठुरी दिल्ली, पूरे उत्तर भारत में शीतलहर का कहर

दिल्ली में लोगों के लिए काल बन रहा कोरोना का नया वेरिएंट, टूटा 6 माह का रिकॉर्ड

प्रेक्टिस के दौरान फट गया बम, ब्लास्ट में हुई BSF जवान की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -