दिल्ली में लोगों के लिए काल बन रहा कोरोना का नया वेरिएंट, टूटा 6 माह का रिकॉर्ड
दिल्ली में लोगों के लिए काल बन रहा कोरोना का नया वेरिएंट, टूटा 6 माह का रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली में कोविड के नए वेरिएंट ‘ओमिक्रोन’ के मध्य कोविड (COVID-19) एक बार फिर से डरता जा रहा है. ओमिक्रोन के खतरे के बीच कोविड संक्रमण के केसों में एक बार फिर तेजी आई है. रविवार को दिल्ली में कोविड ने पिछले 6 माह का रिकॉर्ड तोड़  चुके है. बीते कई दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में कोविड के केसों में तेजी  देखने को  मिली है. कोविड के बढ़ते केस और भी ज्यादा डरा रहे है. दिल्ली सरकार द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 0.17 प्रतिशत पर पहुंच  चुका है.

बीते 24 घंटे में 107 नए मरीज मिले: स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोविड के 107 केस दर्ज किए गए और इस बीच एक मरीज  की मौत भी हो चुकी है. इस दौरान 50 लोग कोविड को मात देने में सफल भी रहे हैं. पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 0.17  प्रतिशत पर पहुंच चुका है.

इस महीने 3 मरीजों की मौत हुई: स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कहा गया है कि राजधानी में अब कोविड संक्रमण के 14,42,197 केस हैं और 14,16,556 लोग इस जानलेवा वायरस को मात देने में सफल  हो चुके है. वहीं, 540 एक्विट केस हैं. दिल्ली में आज हुई एक मौत को मिलाकर इस माह में अब तक 3 कोरोना मरीजों की  मौत हो चुकी है.

प्रेक्टिस के दौरान फट गया बम, ब्लास्ट में हुई BSF जवान की मौत

मिस इंडिया इंटरनेशनल का क्राउन अपने नाम कर चुकीं है शोनाली नागरानी

मुंबई: खाने और वाहनों पर गिरा केमिकल पाउडर, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -