नाबालिग से रेप को लेकर विधायक अलका लांबा का विवादित पोस्ट
नाबालिग से रेप को लेकर विधायक अलका लांबा का विवादित पोस्ट
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली की विधायक और आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने चंडीगढ़ में एक नाबालिग लड़की के साथ स्वाधीनता दिवस के दिन हुए रेप को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया नेटवर्किंग साईट फेसबुक पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि अपनी बच्चियों को धारदार हथियार दीजिए जिससे वे पुरूष के लिंग पर हमला कर पाऐं।

उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि स्वाधीनता दिवस मनाने स्कूल गई बेटी को हवस का शिकार बनाया गया, उन्होंने मांग की कि इस मामले की सुनवाई 6 माह में पूरी हो। उनका कहना था कि जब जुर्म साबित हो जाए तो हैवान का लिंग काटकर जेल में सड़ने हेतु छोड़ दिया जाना चाहिए।

उन्होंने लिखा कि यदि अपने बचाव में कत्ल हो जाता है तो फिर कानून के अनुसार वह कत्ल नहीं होगा। उन्होंने लिखा कि बच्चियों को नोंचा जा रहा है। कानून की कमी नहीं है, मगर इन मामलों में बदलाव नहीं आया है। कानून व्यवस्था निकम्मी हो गई है। उन्होंने चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले का उल्लेख करते हुए कहा कि कानून अपना कार्य नहीं कर रहा है वर्णिका के साथ क्या हुआ यदि इस मामले में पहल नहीं होती तो फिर लोग इसे भूल जाते। उन्होंने पोस्ट किया कि व्यवस्था नपुंसक हो चुकी है।

आप विधायक को न्यायिक हिरासत में भेजा

उपराष्ट्रपति पद के चुनाव में गोपाल कृष्ण गांधी को समर्थन देगी आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -