खंडवा-बड़ौदा हाईवे पर हुआ खतरनाक हादसा, कई लोगों की गई जान
खंडवा-बड़ौदा हाईवे पर हुआ खतरनाक हादसा, कई लोगों की गई जान
Share:

अलीराजपुर: एमपी के अलीराजपुर जिले में वर्ष के दूसरे दिन एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। अलीराजपुर के खंडवा-बड़ौदा सड़क मार्ग पर रविवार प्रातः एक तेज गति यात्री बस नदी में गिर गई। दुर्घटना में 3 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। इस दुर्घटना में 28 लोग घायल हो गए जिन्हें जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मामले की खबर लगते ही एसपी तथा जिलाधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। बस गुजरात के भुज से बड़वानी की तरफ जा रही थी। मामला खंडवा-बडौदा स्टेट हाइवे का है।

वही हादसे में 7 बच्चे भी चोटिल हुए हैं। इसमें से एक बच्चे की स्थिति बेहद गंभीर हैं। उसे चिकित्सकों ने इंदौर रैफर कर दिया है। बता दें कि बस पुलिया की रेलिंग तोड़ 15 फिट नीचे नदी में गिरी है। चोटिलों का अलीराजपुर जिला अस्पताल मे इलाज जारी है। वहीं बस ड्राइवर दुर्घटना के पश्चात् से ही फरार बताया जा रहा है। अलीराजपुर एसपी मनोज सिंह ने खबर दी कि ड्राइवर फरार है मगर जल्दी से उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा। स्थानीय बस है जिसकी फिटनेस सर्टिफिकेट तथा पंजीकरण की तहकीकात की जा रही है।

इसके साथ ही अलीराजपुर बस दुर्घटना में मृत लोगों के परिवार वालों को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 4-4 लाख रुपए का आर्थिक संबल तथा चोटिलों को भी उचित सहायता प्रदान करने के प्रशासन को निर्देश दिए हैं। वहीं पुलिस ने बस के ड्राइवर तथा कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है।

भिखारी से कहासुनी शख्स को पड़ी महंगी, गंवाना पड़ी जान

एक बार फिर नवोदय स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट! 85 छात्र हुए संक्रमित

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एक्शन में आई सरकार, स्कूल-कॉलेज और थिएटर हुए बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -