एक बार फिर नवोदय स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट! 85 छात्र हुए संक्रमित
एक बार फिर नवोदय स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट! 85 छात्र हुए संक्रमित
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना के केस की रफ़्तार बढ़ने के साथ अब यहां ओमिक्रॉन का संकट भी बढ़ने लगा है। नैनीताल जिले के सुयालबाड़ी में मौजूद जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट में एकसाथ 85 विद्यार्थियों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने से हंगामा मच गया है। एक साथ 85 विद्यार्थियों के संक्रमित पाए जाने से प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग भी हरकत में आ गया है। फिलहाल सभी विद्यार्थियों को विद्यालय में ही आइसोलेट किया गया है। अब तक कुल 96 विद्यार्थियों में कोरोना के लक्षण मिले हैं। वहीं इलाके के राजकीय प्राथमिक विद्यालय सौनगांव में तैनात अध्यापक की भी रिपोर्ट सकारात्मक आई है।

वही पिछले बुधवार एवं बृहस्पतिवार को 11 विद्यार्थियों के साथ स्कूल के प्रधानाचार्य की रिपोर्ट भी संक्रमित आई थी, जिन्हें अलग-अलग हॉस्टल में आइसोलेट किया गया है। इनकी देखभाल चिकित्सकों की टीम कर रही है। सीएचसी गरमपानी के कोरोना सैंपल प्रभारी मदन गिरी गोस्वामी ने कहा कि स्कूल के 85 छात्र कोरोना संक्रमित आए है। स्कूल के 70 प्रतिशत बच्चे बुखार, खासी तथा नाक बंद से पीड़ित हैं।

वहीं राजकीय प्राथमिक विद्यालय सौनगांव में तैनात दूसरे अध्यापक भी कोरोना संक्रमित आए हैं। इलाके में निरंतर कोरोना वायरस बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग की टीम भी सकते में आ गई है। वहीं प्रशासन भी इलाके में बढ़ते वायरस को रोकने के लिए लोगों को मास्क, सैनिटाइजर तथा सामाजिक दूरी बनाने को लेकर जागरूक कर रहा है। कोश्याकुटौली के एसडीएम राहुल साह का कहना है कि नवोदय स्कूल को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एक्शन में आई सरकार, स्कूल-कॉलेज और थिएटर हुए बंद

इन राज्यों को फिलहाल नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत, हो सकती है बारिश

जनवरी में त्रिपुरा दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, भारत-बांग्लादेश सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -