भिखारी से कहासुनी शख्स को पड़ी महंगी, गंवाना पड़ी जान
भिखारी से कहासुनी शख्स को पड़ी महंगी, गंवाना पड़ी जान
Share:

नई दिल्ली: राजौरी गार्डन क्षेत्र में नववर्ष के जश्न के चलते सड़क किनारे शख्स को दिव्यांग भिखारी से कहासुनी करना भारी पड़ गया। भिखारी ने साथी संग मिलकर शख्स की चाकू गोदकर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना के 12 घंटे पश्चात् अपराधी मुजफ्फरपुर बिहार निवासी संतोष पंजियार (65) तथा टैगोर गार्डन निवासी साथी विनोद (20) को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से दो सिमकार्ड, खून से सना कपड़ा, चाकू तथा स्कूटी जब्त की है। लोगों को शंका न हो इसके लिए संतोष शव के साथ ही सो गया था। वहीं शख्स की पहचान सुभाष नगर निवासी चंदन के तौर पर हुई है। 

वही वह मित्रों के साथ नववर्ष का जश्न मानने घर से निकला था। पुलिस उपायुक्त उर्विजा गोयल ने कहा कि शनिवार तड़के पौने चार बजे पुलिस को सुभाष नगर में मौजूद सूर्या ग्रैंड होटल के समीप एक झुग्गी में शख्स का शव होने की खबर प्राप्त हुई। लाश शख्स की थी तथा उसके गले और सीने पर चाकू के निशान थे।स्थानीय व्यक्तियों से पूछताछ में उसकी शिनाख्त सुभाष नगर निवासी चंदन के तौर पर हुई। वह छोटा मोटा काम करता था। उसे अंतिम बार उसके दोस्त वरुण एवं विक्रम के साथ देखा गया था। तीनों अंसल प्लाजा में नववर्ष की पार्टी करने साथ गए थे।

वही पुलिस ने उसके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों ने कहा कि 31 दिसंबर की रात लगभग साढ़े 12 बजे चंदन सिगरेट लेने के लिए सूर्या ग्रैंड होटल के पास गया था। सूर्या होटल के समीप पुलिस ने खोजबीन आरम्भ कर दी। तहकीकात में पता चला कि चंदन का संतोष पंजियार नामक भिखारी से विवाद हो गया था। दोनों शराब के नशे में थे। पुलिस ने संतोष को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की। उसने कहा कि बहस के चलते चंदन गाली दे रहा था। बाद में उसकी पिटाई कर दी। इसी के चलते उसका साथी विनोद वहां पहुंचा तथा फिर दोनों ने मिलकर चंदन की पिटाई कर उसे चाकू मारकर चोटिल कर दिया। विनोद स्कूटी से घर चला गया। जबकि संतोष पर किसी को शक नहीं हो इसलिए वह चंदन के शव के समीप सो गया। पुलिस ने उसके निशानदेही पर विनोद को अरेस्ट कर लिया है। साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

फसल को लेकर हुआ खतरनाक विवाद, युवक ने सरेआम कर डाली चाची की पिटाई

यूपी के आदमी को सोशल मीडिया पर महिलाओं की निजी तस्वीर पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने की लड़की की हत्या, 4 घंटे तक शव को कार में लेकर घूमता रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -