गड्ढे में मृत पड़ा था तेंदुआ, देखने के लिए आगे आए लोग तो...'

Aug 21 2019 01:44 PM
गड्ढे में मृत पड़ा था तेंदुआ, देखने के लिए आगे आए लोग तो...'

अलीपुरद्वार : पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ बीच सड़क पर एक गड्ढे में पड़ा है. शुरुआत में ऐसा लगता है कि तेंदुआ मर चुका है, जिसको देखने के लिए चारों तरफ से लोगों का सैलाब भी उमड़ पड़ता है.

वहीं इतना ही नहीं कुछ लोग तेंदुए को पकड़ने के लिए जैसे ही पास आने की कोशिश करते हैं. तब ही तेंदुआ लपककर उनकी ओर कूद पड़ता है और उन्हें पकड़ने की कोशिश वह करने लगता है. जबकि एक ही पल में तेंदुए को मरा हुआ से जिंदा देखते ही वहां पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच जाती है. 

गाड़ी ने मारी तेंदुए को टक्कर...

दअरसल, बताया यह जा रहा है कि अलीपुरद्वार के फलाकाटा ब्लॉक के दोलगांव चाय बागान के रमझोरा इलाके में एक तेंदुए के सड़क पार करते समय एक तेज़ गति से आ रही गाड़ी द्वारा धक्का मार दिया गया, जिसके बाद तेंदुआ बुरी तरह से घायल अवस्था में सड़क किनारे गिर गया था. बाद में स्थानीय लोगों और चाय बागान के मज़दूरों ने जब यह घटना देखी तो फिर वन विभाग को खबर दी गई. बाद में वन विभाग की टीम तेंदुए को छुड़ाकर अपने साथ ले आई और इलाज हेतु उसे डॉक्टर को सौंप दिया गया है. 

 

LIVE : ED को सताया चिदंबरम के विदेश भागने का डर, जारी हुआ लुकआउट सर्कुलर

योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार आज, इन्हें मिल सकता हैं मंत्री पद

ग्रेटर नोएडा : बारिश की चपेट में 6 दर्जन से अधिक गांव, बचाव में जुटी NDRF

गिरिराज के ट्वीट ने मचाया हड़कपं, जानिए क्या है बोल्ट और चिदंबरम के बीच कनेक्शन ?