इस शहर में मिले 'एलियन्स'! मचा हड़कंप
इस शहर में मिले 'एलियन्स'! मचा हड़कंप
Share:

हाल ही में कुछ महीने पहले अमेरिका के रक्षा विभाग के मुख्यालय पेंटागन ने एलियंस और यूएफओ को लेकर रिपोर्ट पेश की। मगर इनको लेकर अब भी पूरी तरह कुछ नहीं बोला जा सकता। ध्यान देने वाली बात ये भी है कि अमेरिकी सरकार ने UFO की उपस्थिति को नकारा तक नहीं है। इस बीच एक शहर के लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने UFO को नजदीक से देखा है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि इस मामले में जांच की जाए। यहां 6000 व्यक्तियों ने UFO को देखने का दावा किया है। ये शहर ब्रिटेन में है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले कुछ वर्षों से स्कॉटलैंड में स्टर्लिंग के पास बोनीब्रिज के ऊपर आसमान में 300 से ज्यादा रहस्यमय क्राफ्ट दिखने की खबर मिलती है। ऐसा दावा है कि स्कॉटलैंड के इस शहर में पिछले 20 वर्षों से आसमान में क्रॉप सर्कल्स एवं अजीबोगरीब चीजें नजर आ रही हैं। साथ ही ये भी अफवाह है कि एलियंस यहां आकर लोगों को अगवा कर लेते हैं। अब इस मामले में स्थानीय काउंसलर बिली बुचानन ने सरकार से जांच करने की मांग की है। उनका कहना है, 'मुझे अब भी नहीं पता कि वो क्या हो सकता है। क्या वो सेना है? हमें नहीं पता, मगर हम ये जानने की मांग करते हैं।'   

बुचानन ने कहा कि विश्व भर के तथाकथित UFO विशेषज्ञ शहर में जांच के लिए आ चुके हैं, मगर कोई भी आसमान में बड़े आँकड़े में नजर आने वाली तिकोने आकार की वस्तुओं के बारे में नहीं बता पाया, इसकी शुरुआत 1992 में तब हुई थी, जब एक व्यक्ति ने सड़क पर कुछ उड़ते हुए देखा था। हालांकि कई लोगों ने काम से बचने के लिए भी ऐसे दावे किए थे। कंपनियों का कहना है कि ज्यादा से ज्यादा लोग काम से बचने के लिए ये दावे करते थे कि उन्होंने एलियंस को देखा है। लोग कई दिनों और एक वर्ष से ज्यादा समय तक गायब रहते थे तथा कहते थे कि एलियंस ने उन्हें अगवा कर लिया है। कई व्यक्तियों ने ये भी दावा किया कि उन पर एक्सपेरिमेंट किए गए हैं, जबकि कुछ का कहना है कि उन्हें दूसरे ग्रह पर ले जाया गया। कुछ लोगों ने कहा कि वो ऑफिस इसलिए नहीं आ पाए, क्योंकि वो हरे रंग के छोटे कद के आदमियों (यानी एलियंस) की तलाश करना चाहते थे।

'गोधरा कांड के दोषियों को फांसी हो..', SC में गुजरात सरकार की मांग, जिन्दा जला दिए गए थे 59 लोग

'पहला अल्लाह, दूसरे आप..', भारत की मदद से भावुक होकर रो दिए भूकंप पीड़ित तुर्की के लोग

'पूरा विश्व हमारा परिवार, संकट में मदद भेजना हमारा कर्त्तव्य..', तुर्की से लौटी टीम से मिले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -