आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह को दिया नया नाम
आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह को दिया नया नाम
Share:

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुली बॉय' को लेकर चर्चा में है. ये पहली बार होगा कि आलिया और अभिनेता रणवीर सिंह एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. इन्हे एक साथ देखना काफी रोमांचक हो सकता है. वहीं रणवीर सिंह इन दिनों कंधे की चोट की वजह से परेशान है. हाल ही में उन्होंने अपनी चोट के बारे में बताते हुए ट्वीट कर कहा कि "सभी को मेरे लिए दुआ करने के लिए धन्यवाद. मैं अच्छा हूं. मैं पहले से और स्ट्रॉन्ग होकर वापस आउंगा. आप सभी को प्यार.”

इस ट्वीट के बाद ही फिल्म गुली ब्वॉय की उनकी को स्टार आलिया भट्ट ने भी रणवीर को जल्द ठीक होने के लिए विश किया. लेकिन इस दौरान एक मजेदार बात हुई दरअसल इस वक्त आलिया ने रणवीर को एक नए नाम से बुलाया. बता दे कि आलिया ने अपने ट्वीट में रणवीर को टूटू कहा है. तो वहीं रणवीर ने आलिया को लूलू कहा.

गौरतलब है कि रणवीर एक फुटबॉल मैच के दौरान घायल हो गए थे जिसके चलते डॉक्टरों ने उन्हें किसी भी स्टेज परफॉर्मेंस से दूर रहने की सलाह दी है. हालाँकि उन्होंने अपनी फिल्म गुली बॉय शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही है. जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म मुंबई की सड़कों के रैपर्स की जिंदगी पर बनाई गई है. इस मूवी में रणवीर और कल्कि कोचलिन दोनों रैपर की भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

इस अभिनेता की फिल्म को तीनों खान करेंगे प्रमोट

जॉन अब्राहम की परमाणु फिर विवादों में

अब रैप करती नजर आएगी रेखा

अब कुछ ऐसी है सपना चौधरी की लाइफस्टाइल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -