Share:
ऑनलाइन रिलीज होगी सड़क 2
ऑनलाइन रिलीज होगी सड़क 2

इस समय भी कोरोना वायरस का कहर बरस रहा है और सभी इससे परेशान है. कोरोना के चलते बड़े निर्देशक और निर्माता फिल्मों को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के समर्थन में नजर नहीं आ रहे हैं. जी दरअसल एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जा रही हैं. इसी क्रम में अब फिल्म 'सड़क 2' भी ऑनलाइन रिलीज होगी.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बहुप्रतिक्षित फिल्म "सड़क 2" अब डिजिटल मंचों पर रिलीज होगी और फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने हाल ही में कहा, " कोविड-19 मामलों की संख्या घटने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है. आज लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है.''

इसके अलावा उन्होंने कहा," मैं इसे रिलीज(डिजीटल) करने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं. हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है." इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. वहीं मिली खबर के अनुसार यह फिल्म पहले 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा.

पुराने ट्वीट को लेकर अनुपम पर बरसे शशि थरूर, एक्टर ने लगा दी क्लास

सुशांत केस: पटना जाएगा यह मशहूर एक्टर, कहा- 'सीएम नीतीश कुमार से करूँगा सीबीआई जांच की मांग'

सुशांत को याद कर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -