अपनी और रणबीर की शादी पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उड़ती खबर है उड़ती रहेगी...'
अपनी और रणबीर की शादी पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उड़ती खबर है उड़ती रहेगी...'
Share:

आज के समय में बॉलीवुड में कई कपल हैं जिनके नाम लगातार सामने आते हैं. कभी वह फेक होते हैं और कभी रियल. ऐसे में जल्द ही आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं लेकिन उससे पहले उनकी शादी की खबरें उड़ रहीं हैं. जी हाँ, वहीं बीते दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था लेकिन उस कार्ड में बहुत सारी स्पैलिंग मिस्टेक थीं और बाद में पता चला कि ये कार्ड फेक है. ऐसे में उसके बाद आलिया भट्ट रणबीर कपूर से मिलने के लिए फ्रांस रवाना हो रही थीं तो मीडिया ने उनसे सीधे तौर पर शादी को लेकर सवाल पूछ लिया लेकिन आलिया ने कोई जवाब नहीं दिया और वह ब्लश करते हुए हंसकर निकल गईं.

वहीं उनके इस व्यवहार को कई लोगों ने शादी के लिए पॉजिटिव न्यूज मान लिया. लेकिन अब हाल ही में आलिया रणबीर कपूर और अपनी बहन शाहीन से मिलने के बाद वापस आ गई हैं और एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनसे दोबारा पूछा कि ''क्या वह रणबीर कपूर से शादी करने जा रही हैं?'' इस बार उन्होंने सीधा जवाब दिया. जी हाँ, इस दौरान आलिया ने कहा, "क्या बताऊं... बता तो दिया इनको... मैंने आपको बोला ना, इतना बात किया हमने. सब कुछ डिस्कस किया. उड़ती उड़ती खबर है और वो उड़ती ही रहेगी."

आप सभी को याद ही होगा कि कुछ दिन पहले आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ऐसी खबरों का खंडन किया था और कहा, "ये सब बकवास है और ऐसी खबरों को तवज्जो मत दीजिए क्योंकि वे इसके लायक नहीं हैं." अब बात करें काम की तो आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म सड़क 2 की शूटिंग कर रही हैं जिसमे वह अपनी बहन के साथ नजर आने वाली हैं.

फिल्म सांड की आंख को देखने के बाद सेलेब्स ने कहा कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का स्टाइलिश अवतार आया सामने, यहाँ देखे

दिवाली की पार्टी में तमन्ना भाटिया ने अपने सिंपल मेकअप और खूबसूरत साड़ी में फैंस पर ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -